scorecardresearch
 

Adipurush के लिए Prabhas ने बढ़ाई फीस, मांगे 120 करोड़, प्रोड्यूसर्स को लगा बड़ा झटका

जिस तरह प्रभास की बैक टू बैट साहो और राधेश्याम पिटी है. उससे उनके स्टारडम पर खतरा मंडराता दिख रहा है. ऐसे में प्रभास की फीस बढ़ाने की डिमांड ने मेकर्स को पेरशान कर दिया है. खबरों की मानें तो प्रभास ने अपनी फीस 120 करोड़ करने को कहा है.

X
 प्रभास प्रभास
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रभास की आदिपुरुष को लेकर बड़ी खबर
  • अगले साल रिलीज होगी फिल्म
  • कृति सेनन संग बनी है प्रभास की जोड़ी

बाहुबली एक्टर प्रभास ने चाहे बैक टू बैक दो फ्लॉप मूवीज दी हो, बावजूद इसके मेकर्स उनपर पैसा लुटाने को तैयार दिख रहे हैं. प्रभास की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष है. खबरें हैं कि प्रभास ने फिल्म के लिए अपनी फीस बढ़ाने की डिमांड रखी है. इसकी वजह से फिल्म का बजट 25 फीसदी बढ़ गया है.

प्रभास की डिमांड सुन चकराए प्रोड्यूसर्स

बॉलीवुड लाइफ ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा- प्रभास ने आदिपुरुष के मेकर्स को अपनी फीस बढ़ाकर 120 करोड़ करने को कहा है. इससे पहले प्रभास की फीस 90-100 करोड़ के बीच बताई जा रही थी. प्रभास की इस डिमांड ने प्रोड्यूसर्स को परेशानी में डाल दिया है क्योंकि एक तरफ प्रभास की वजह से फिल्म का बजट 25 फीसदी बढ़ गया है और दूसरी ओर फिल्म का काफी शूट अभी बचा हुआ है. 

''ऐसे में प्रभास की डिमांड नजरअंदाज करने से सेट पर बेमतलब का सीन टेंशन क्रिएट हो सकता है. मेकर्स को सबसे बड़ी बात जो चौंका रही है वो ये कि प्रभास की पिछली रिलीज राधे श्याम बुरी तरह पिटी थी. बावजूद इसके प्रभास ने भारी भरकम फीस की डिमांड रख दी है.''

Samrat Prithviraj बनने के लिए बरती लापरवाही? मूवी फ्लॉप होने से नाराज मेकर्स, Akshay Kumar को ठहराया जिम्मेदार!

अब प्रभास के फीस बढ़ाने की खबर में कितनी सच्चाई है इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है.अगर ये न्यूज सच है तो सचमुच शॉकिंग है. जिस तरह प्रभास की बैक टू बैट साहो और राधेश्याम पिटी है. उससे उनके स्टारडम पर खतरा मंडराता दिख रहा है. प्रभास की अभी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. इनमें प्रोजेक्ट K और सालार शामिल हैं. प्रोजेक्ट K में प्रभास संग दीपिका पादुकोण की जोड़ी बनी है.

सफेद दाढ़ी, काला चश्मा लगाए रफ लुक में दिखा ये शख्स कौन? जिसे लोग समझ रहे अमिताभ बच्चन

सैफ संग दिखेंगे प्रभास

प्रभास की फिल्म आदिपुरुष को पैन इंडिया फिल्म प्रोजेक्ट किया जा रहा है. मूवी में प्रभास के सााथ कृति सेनन, सैफ अली खान अहम रोल में नजर आएंगे. इस मूवी में पहली बार प्रभास के साथ सैफ अली  खान नजर आएंगे. मूवी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का डायरेक्शन ओम राउत ने किया है. ओम राउत ने ही अजय देवगन की तानाजी को डायरेक्ट किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. इस फिल्म को अगले साल 12 जनवरी के दिन रिलीज किया जाएगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें