scorecardresearch
 

सात दिन तक नाव पर रहेंगी परिणीति चोपड़ा, भाई संग करेंगी स्कूबा डाइविंग

पर‍िणीति ने पोस्ट में लिखा- 'अगले 7 दिनों के लिए मैं और श‍िवांग (पर‍िणीति का भाई) नाव पर रहने वाले हैं. और इस दौरान हम स्कूबा डाइव‍िंग करेंगे जो कि हमें सबसे ज्यादा पसंद है. यहां और 14 शार्क चेजर्स भी हैं. यहां फोन नेटवर्क बहुत कमजोर है पर मैं कोश‍िश करूंगी कि आपको इस राइड पर ले चलूं. शुभकामनाएं दें.'

पर‍िणीति चोपड़ा पर‍िणीति चोपड़ा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मालदीव में हैं पर‍िणीति चोपड़ा
  • फैमिली ट्र‍िप कर रहीं एंजॉय
  • सात दिन के एक्सट्रीम एडवेंचर पर एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस पर‍िणीति चोपड़ा मालदीव में समंदर की लहरों का भरपूर मजा ले रही हैं. फैमिली संग इस ट्र‍िप से उन्होंने अब तक कई शानदार तस्वीरें साझा की है. अब पर‍िणीति अपने इस वेकेशन को एडवेंचरस बनाने वाली हैं. उन्होंने स्कूबा डाइव‍िंग सूट पहनकर अपने अगले सात दिनों के प्लान के बारे में बताया है. 

पर‍िणीति ने पोस्ट में लिखा- 'अगले 7 दिनों के लिए मैं और श‍िवांग (पर‍िणीति का भाई) नाव पर रहने वाले हैं. और इस दौरान हम स्कूबा डाइव‍िंग करेंगे जो कि हमें सबसे ज्यादा पसंद है. यहां और 14 शार्क चेजर्स भी हैं. यहां फोन नेटवर्क बहुत कमजोर है पर मैं कोश‍िश करूंगी कि आपको इस राइड पर ले चलूं. शुभकामनाएं दें.' उनकी इस रोमांचक 7 डे प्लान को सुन पर‍िणीति की कज‍िन प्र‍ियंका चोपड़ा भी एक्साइटेड हो गईं. उन्होंने पर‍िणीति से तस्वीरें शेयर करने को कहा है. 

International Emmy Awards 2021: सुष्मिता सेन की आर्या के साथ नवाजुद्दीन-वीर दास को भी मिला नॉमिनेशन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

बहन प्र‍ियंका को पर‍िणीति ने किया कॉपी 

इससे पहले पर‍िणीति ने स्व‍िमिंग पूल में रिलैक्स करते अपना शॉर्ट वीडियो शेयर किया था. यलो मोनोकनी में उनका यह वीड‍ियो काफी वायरल हुआ था. उन्होंने रेड मोनोकनी में भी बहन प्र‍ियंका को कॉपी करते हुए एक फोटो शेयर की थी जिसपर प्र‍ियंका का कमेंट भी आया था. प्र‍ियंका ने पूछा था- लगता है किसी से इंस्पायर्ड है. 

श्रद्धा कपूर ने ऑटो-रिक्शा में लगाया मुंबई का चक्कर, शेयर किया वीडियो 

देश-विदेश के टूर पर पर‍िणीति 

पर‍िणीति चोपड़ा पिछले कुछ समय से देश-विदेश के टूर पर हैं. तुर्की, ऑस्ट्र‍िया, लंदन समेत यूरोप के कई शहरों से पर‍िणीति ने अपनी फोटोज शेयर की थी. यहां पर‍िणीति की तस्वीरों को देख उनके सोलो ट्र‍िप का अंदाजा लगाया जा सकता है. यूरोप घूमने के बाद वे पिछले महीने ही मुंबई वापस लौटी हैं. अब घर आने के बाद उन्होंने पर‍िवार के साथ मालदीव वेकेशन का प्लान बना लिया.   

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें