scorecardresearch
 

सूर्यपुत्र महावीर 'कर्ण' के साथ कुमार विश्वास की बॉलीवुड में एंट्री, टाइटल लोगो रिलीज

'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' एक बहुभाषीय प्रोजेक्ट है जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में बहुत ही बड़े लेवल पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म की स्क्र‍िप्ट आरएस विमल ने लिखा है और वही फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. यह पूजा एंटरटेनमेंट की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी.

सूर्यपुत्र महावीर 'कर्ण' टाइटल लोगो  सूर्यपुत्र महावीर 'कर्ण' टाइटल लोगो

भारत के इत‍िहास और पौराण‍िक कथाओं ने हमेशा लोगों को आकर्ष‍ित किया है. महाभारत में सूर्यपुत्र कर्ण का किरदार ने भी लोगों को हमेशा अपनी ओर खींचा है. इनपर बनी टीवी सीरियल सफल रही है और अब इसे बड़े पर्दे पर लोगों के सामने पेश करने की तैयारी है. फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने फिल्म 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' का टाइटल लोगो रिलीज कर दिया गया है. 

प्रोड्यूसर-एक्टर जैकी भगनानी ने फिल्म का टाइटल लोग रिलीज किया है. इसी के साथ उन्होंने कर्ण पर चर्चा करते हुए कहा- 'कर्ण की जिंदगी आध्यात्म, उदारता, विनम्रता, गर‍िमा, आत्म-सम्मान और जीवन के किसी भी पर‍िस्थ‍िति में अपनों के प्रति आदर भाव सिखाती है. मेरे इस ड्रीम प्रोजेक्ट को आप सभी के सामने लाने के लिए बहुत उत्सुक हूं'. फिल्म के टाइटल लोगो के साथ ही इसमें इस्तेमाल किए गए ग्रैंड विजुअल इफेक्ट्स की भी झलक पेश की गई है. 

'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' एक बहुभाषीय प्रोजेक्ट है जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में बहुत ही बड़े लेवल पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म की स्क्र‍िप्ट आरएस विमल ने लिखा है और वही फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. यह पूजा एंटरटेनमेंट की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी. जैकी भगनानी, दीपश‍िखा देशमुख और वासु भगनानी फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.  

'कर्ण' के साथ कुमार विश्वास की बॉलीवुड में एंट्री 
  
फिल्म के डायलॉग्स डॉ. कुमार विश्वास ने लिखे हैं. ये पहली बार है जब कुमार विश्वास किसी फिल्म के साथ जुड़े हैं. हिंदी, उर्दू और संस्कृत के लिए उनका प्यार जगजाहिर है. अब उनकी इसी शैली को सूर्यपुत्र महावीर कर्ण में दर्शक देखेंगे. मंच पर उनकी कव‍िताओं और शब्दों के जादू से तो सभी वाक‍िफ हैं, अब फिल्म में पर्दे के पीछे रहकर वे अपना जादू चलाने वाले हैं. 

कौन निभाएगा कर्ण का किरदार 

फिल्म के ऐलान और टाइटल लोगो रिलीज के साथ ही फैंस की एकसाइटमेंट भी बढ़ गई है. फैंस फिल्म में कर्ण के रोल के लिए एक्टर का नाम जानने के लिए बेहद उतावले हैं. र‍िपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में साउथ एक्टर विक्रम कर्ण का किरदार निभा रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें