scorecardresearch
 

ह्यूमन वेब सीरीज में कीर्ति कुल्हारी-शेफाली शाह का किसिंग सीन, एक्ट्रेस ने कहा 'बोरिंग था'

अब वे एक नई वेब सीरीज को लेकर चर्चा में हैं. वे ह्यूमन नाम की वेब सीरीज में नजर आ रही हैं. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस शेफाली शाह भी हैं. शेफाली भी काफी संवेदनशील किरदार करने के लिए जानी जाती हैं. कीर्ति ने इस वेब सीरीज में शेफाली के साथ किसिंग सीन शूट किया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इसपर रिएक्ट किया.

कीर्ति कुल्हारी, शेफाली शाह कीर्ति कुल्हारी, शेफाली शाह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ह्यूमन वेब सीरीज हॉटस्टार पर
  • ड्रग्स ट्रायल पर बनी है वेब सीरीज

कीर्ति कुल्हारी बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन चुनिंदा एक्ट्रेस में से एक हैं जो एक तरह के रोल्स करने में विश्वास नहीं रखती हैं. वे अपने रोल्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं. साल में कई सारी मूवीज में काम करने के बजाय वे सेलेक्टेड प्रोजेक्ट्स में ही काम करती हैं और अपने शानदार अभिनय से फैंस का दिल जीत लेती हैं. अब वे एक नई वेब सीरीज को लेकर चर्चा में हैं. वे ह्यूमन नाम की वेब सीरीज में नजर आ रही हैं. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस शेफाली शाह भी हैं. शेफाली भी काफी संवेदनशील किरदार करने के लिए जानी जाती हैं. कीर्ति ने इस वेब सीरीज में शेफाली के साथ किसिंग सीन शूट किया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इसपर रिएक्ट किया.

कीर्ति ने बताया कैसा लगा शेफाली को किस करना

ह्यूमन में कीर्ति ने पहली बार एक होमोसेक्शुअल एक्ट्रेस का रोल प्ले किया है. हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान कीर्ति ने कहा कि उनके लिए एक महिला के साथ रोमांस करना और एक केमिस्ट्री क्रिएट करना काफी मुश्किल था. जो एक्सप्रेशन्स वो एक पुरुष के लिए देती हैं उसे एक महिला के लिए देना थोड़ा अजीब था. वे सिर्फ ऐसा सोच रही थीं कि शेफाली को किस करने के बाद जब वे मुड़ेंगी तो किस तरह से सबको फेस करेंगी. डायरेक्टर मोजेज सिंह ने अलग-अलग एंगल में इस किसिंग सीन के 8-10 टेक्स लिए. वहां 100 लोगों की भीड़ थी और कोई प्राइवेसी भी नहीं थी. एक्ट्रेस के हिसाब से इतने लोगों के बीच में इस सीन को बार-बार करना काफी बोरिंग था.

 

कीर्ति कुल्हारी और शेफाली शाह के अलावा इस वेब सीरीज में राम कपूर, सीमा विश्वास, आदित्य श्रीवास्तव समेत कई सारे कलाकार हैं. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कीर्ति की ये वेब सीरीज रिलीज हुई है जो ड्रग्स ट्रायल और उसके इर्द-गिर्द फैले पॉलिटिकल सेनारियो पर बेस्ड है. 

Gauhar Khan को पसंद नहीं आई Tejasswi Prakash की ये हरकत, Bigg Boss में की बोलती बंद

दिल्ली क्राइम से दुनियाभर में फेमस हुईं शेफाली

कीर्ति कुल्हारी पिछले साल पंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस में नजर आई थीं. इस वेब सीरीज को काफी पसंद किया गया था और कीर्ति के एक्टिंग की काफी सराहना की गई थी. वहीं शेफाली शाह की वेब सीरीज दिल्ली क्राइम को भी इंटरनेशनल लेवल पर काफी रिकगनेशन मिली. अब इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन का फैंस को इंतजार है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×