scorecardresearch
 

थिएटर में रिलीज होगी कियारा की फिल्म 'इंदू की जवानी', डेट आउट

लक्ष्मी के बाद एक्ट्रेस की एक और फिल्म रिलीज होने की तैयारी में है. कियारा की फिल्म इंदू की जवानी अगले महीने यानी कि दिसंबर में रिलीज होने जा रही है. इसे लेकर कियारा भी काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं.

कियारा आडवाणी कियारा आडवाणी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने फिल्म इंडस्ट्री में कुछ समय के अंदर ही अपने पांव जमा लिए हैं. एक्ट्रेस कई हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं. हाल ही में अक्षय कुमार संग वे फिल्म लक्ष्मी में नजर आईं. अब एक्ट्रेस की एक और फिल्म रिलीज होने की तैयारी में है. कियारा की फिल्म इंदू की जवानी अगले महीने यानी कि दिसंबर में रिलीज होने जा रही है. इसे लेकर कियारा भी काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं.  

कियारा आडवाणी की ये फिल्म 11 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म को थिएटर में रिलीज किए जाने की संभावना है. कोरोना वायरस की वजह से पिछले कुछ समय में देखा गया कि कई सारी बड़े बजट की फिल्में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज की गईं. मगर अब धीरे-धीरे फिल्मों को थिएटर पर भी रिलीज किया जा रहा है.

कियारा इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं. बता दें कि वे सोशल मीडिया पर भी फिल्म का प्रमोशन्स शुरू कर चुकी हैं. इसके अलावा वे फिल्म जुग जुग जियो का भी हिस्सा हैं. वे इस फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट नजर आएंगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

देखें: आजतक LIVE TV

आदित्य सैल संग आएंगी नजर

फिल्म की बात करें तो इसमें कियारा आडवाणी के अपोजिट एक्टर आदित्य सील नजर आएंगे. पहली दफा इन दोनों की जोड़ी एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी. फिल्म का निर्देशन अबीर सेनगु्प्ता ने किया है. बता दें कि पिछले कुछ समय में कई सारी बॉलीवुड की बड़ी मूवीज सिनेमाघरों की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गईं. अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो, जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना बायोपिक, सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा और अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी इसमें शामिल है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें