scorecardresearch
 

सोनू के टीटू की स्वीटी के 3 साल पूरे, कार्तिक आर्यन ने कहा लाइफ चेंजिंग फिल्म

एक्टर का करियर ग्राफ यूं तो प्यार का पंचनामा फिल्म के बाद तेजी से ऊपर बढ़ा मगर कार्तिक के हिसाब से फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी उनके करियर का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट है. अब जब फिल्म ने अपनी रिलीज के 3 साल पूरे कर लिए हैं तो इस खास मौके पर कार्तिक ने फिल्म से जुड़ी यादें ताजा की हैं.

कार्तिक आर्यन कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन पिछले कुछ समय में देश के सबसे चार्मिंग और क्यूट एक्टर के तौर पर सामने आए हैं. खासकर लड़कियों के बीच में उनकी खासी लोकप्रियता देखने को मिल रही है. कार्तिक ने अपनी एक्टिंग से भी सभी को इंप्रेस किया है. यही वजह है कि निर्देशकों का विश्वास भी उनके ऊपर काफी बढ़ा है. एक्टर का करियर ग्राफ यूं तो प्यार का पंचनामा फिल्म के बाद तेजी से ऊपर बढ़ा मगर कार्तिक के हिसाब से फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी उनके करियर का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट है. अब जब फिल्म ने अपनी रिलीज के 3 साल पूरे कर लिए हैं तो इस खास मौके पर कार्तिक ने फिल्म से जुड़ी यादें ताजा की हैं. 

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर फिल्म सोनी के टीटू की स्वीटी का एक बेहद इमोशनल सीन शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 3 साल पहले आज के ही दिन मेरी लाइफ चेंज हो गई थी. सोनू के टीटू की स्वीटी के लिए थैंक यू लव सर. कार्तिक द्वारा वीडियो शेयर करने के बाद फैन्स काफी खुश हो गए और फिल्म की तारीफ करने लगे. लोगों ने कार्तिक की शानदार एक्टिंग की भी तारीफ की. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इन प्रोजेक्ट्स का हिस्सा होंगे कार्तिक आर्यन

बता दें कि सोनू के टीटू की स्वीटी साल 2018 में रिलीज हुई थी और फिल्म ने रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा दिया था. इस मूवी को फैन्स का बेशुमार प्यार मिला था और फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. इसमें कार्तिक आर्यन के अलावा सनी सिंह और नुसरत भरुचा भी नजर आई थीं. फिल्म का निर्देशन लव रंजन ने किया था. वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन के पास इस समय कई सारे प्रोजेक्ट हैं. वे धमाका, भूलभुलैया 2 और दोस्ताना 2 जैसी फिल्मों का हिस्सा होंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें