scorecardresearch
 

1 महीने से बंद आलिया भट्ट की मां का फोन, टेलीसर्विस ने बिल भरने को किया मजबूर

सोनी राजदान ने ट्वीट कर टाटा टेलीसर्विस से होने वाली परेशानी को शेयर किया. सोनी ने कई स्क्रीनशॉट किए, जिसके जरिए उन्होंने बताया कि कैसे कंपनी एक खराब फोन के लिए उन्हें बिल चुकाने पर मजबूर कर रही है.

X
Soni Razdan Soni Razdan
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोनी राजदान हुईं परेशान
  • ट्वीट कर बताई टाटा बेकार सर्विस

टाटा कनेक्शन से आम आदमी ही नहीं सेलेब्स भी परेशान होते हैं. आपको क्या लगा कि सिर्फ हम और आप ही इनकी सर्विस से परेशान होकर चक्कर लगाते हैं? जी नहीं, सेलेब्स भी आपकी हमारी तरह इनके काम के तरीकों से परेशान होते हैं. हाल ही में आलिया की मम्मी सोनी राजदान ने टाटा टेलीसर्विस से परेशान होकर ट्वीट कर बताया कि उनकी सर्विस कितनी इनएफिशिएंट है. सोनी ने बताया कि वो लंबे समय से टाटा में कम्प्लेंट कर रही हैं.

सोनी को हुई टाटा से परेशानी
सोनी राजदान ने टाटा टेलीसर्विसिस को टैग कर ट्वीट किया. सोनी ने लिखा - 'टाटा की लैंडलाइन सर्विस गटर में चली गई है.' उन्होंने टाटा सेवा के कारण होने वाली प्रॉब्लम के बारे में ट्वीट किया, "फ़ोन 1 से 24 मई तक काम नहीं कर रहा था. कोई भी आपका फोन नहीं उठाता है, शिकायत करना ही मुश्किल है. हमने आखिरकार 10 मई को मेल किया. इसके बावजूद आपने मुझसे चार्ज लिया है पूरे एक महीने के लिए, मुझे इस प्रॉब्लम से निजात चाहिए!"

 

सोनी राजदान ने एक और ट्वीट किया जिसमें, सोनी ने अपनी सदस्यता समाप्त करने के लिए कंपनी से किए गए अनुरोधों का सबूत दिया. उन्होंने ई-मेल के स्क्रीनशॉट साझा किए जो कंपनी ने उसे यह बताते हुए भेजे थे कि उनका बकाया भुगतान है. सोनी ने ईमेल का एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया जो उन्होंने और उनकी टीम ने टाटा टेली को भेजा था, जिसमें उनसे लैंडलाइन कनेक्शन रद्द करने का अनुरोध किया गया था, क्योंकि टेलीफोन के काम नहीं करने के बावजूद उन्हें इसके लिए भुगतान करने के लिए मजबूर किया जा रहा था. सोनी ने एक मेल के अंत में कहा, "सॉरी, लेकिन मैं इस बुरे बर्ताव के बाद आपकी कोई सर्विस का इस्तेमाल नहीं कर सकती हूं"

कहां गायब है अमिताभ बच्चन-ऋष‍ि कपूर की एक्ट्रेसेस? देखकर पहचान नहीं पाएंगे
 

'मैं खराब फोन का बिल नहीं भरुंगी'

इसी कम्प्लेंट की सीरीज में सोनी ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें कंपनी ने उन्हें बकाया बिल भरने को कहा था. जिसके जवाब में सोनी ने लिखा, 'कृपया ध्यान दें कि मेरा फोन एक महीने से काम नहीं कर रहा है और इसलिए मैं इस बिल का भुगतान नहीं कर रही हूं. यदि आप एक कंपनी के रूप में यह जानने के लिए परेशान नहीं हो सकते हैं कि आपका फोन कब काम नहीं कर रहे थे और ग्राहक को एक गैर-काम करने वाले फोन के लिए चार्ज करने की हिम्मत है तो हर तरह से कृपया मेरी सेवा को रोक दें क्योंकि मैं आपकी अक्षमता से तंग आ चुकी हूं.' लास्ट में सोनी भट्ट के साइन किए भी देखे जा सकते हैं.

136 किलो रैपर को नहीं वजन से परेशानी, चाहने वालों की घर के बाहर लगती है लाइन!
 

सोनी के इस पोस्ट पर अभी तक टाटा टेलीसर्विस से कोई जवाब नहीं आया है. वहीं एक यूजर ने सोनी को कनज्यूमर लॉ के अधीन रिपोर्ट लिखाने की भी सलाह दी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें