scorecardresearch
 

Gangubai Kathiawadi Release Date: RRR से डरे भंसाली? बदली 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज डेट

फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली थ‍िएटर्स के पूरी तरह से खुलने का इंतजार कर रहे थे. और अब उन्होंने अगले साल फरवरी की डेट फिल्म को थ‍िएटर्स में रिलीज करने के लिए फाइनल कर दी है.

गंगूबाई काठियावाड़ी (आल‍िया भट्ट) गंगूबाई काठियावाड़ी (आल‍िया भट्ट)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फरवरी में रिलीज होगी गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी
  • थ‍िएटर्स में होगा फ‍िल्म का प्रीमियर
  • आल‍िया भट्ट के फैंस हुए एक्साइटेड

आल‍िया भट्ट की मच अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी की रिलीज डेट की आख‍िरकार अनाउंसमेंट हो गई है. फिल्म देखने का इंतजार कर रहे फैंस अगले साल फरवरी में अपना शेड्यूल प्लान कर सकते हैं. ऐसा इसल‍िए क्योंकि गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी अगले साल 18 फरवरी को रिलीज होने वाली है. 

फिल्म की डिस्ट्रीब्यूटर कंपनी पेन मूवीज ने ट्वीट कर यह ऐलान किया है. 'ताकत, हिम्मत और निर्भ‍िकता से उसे ऊपर उठते देखो...#Gangubaikathiawadi 18 फरवरी 2022 को सिनेमा में आ रही है.' फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली थ‍िएटर्स के पूरी तरह से खुलने का इंतजार कर रहे थे. और अब उन्होंने अगले साल फरवरी की डेट फिल्म को थ‍िएटर्स में रिलीज करने के लिए फाइनल कर दी है. 

देहरादून में हैं दीपिका-रणवीर, एयरपोर्ट पर एक-दूसरे का हाथ थामे किए गए स्पॉट

RRR से टल गया क्लैश 

फिल्म को पहले जनवरी में रिलीज करने की तैयारी थी. लेक‍िन RRR से क्लैश को देखते हुए इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. अजय और आल‍िया दोनों RRR और गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी फिल्म में हैं. और अजय, भंसाली के साथ अच्छा रिलेशन साझा करते हैं. ऐसे में अजय के कहने पर गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी की रिलीज डेट को फरवरी में शेड्यूल कर दिया गया है ताक‍ि दोनों फिल्मों के बिजनेस पर कोई असर ना हो.  

एसएस राजामौली की फिल्म RRR 7 जनवरी 2022 में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में जूनियर NTR, रामचरण, अजय देवगन और आल‍िया भट्ट मुख्य किरदार में हैं.

Rajkummar Rao-Patralekhaa का वेडिंग इनविटेशन कार्ड वायरल, आज लेंगे सात फेरे!

क्या है कहानी

गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी एक बायोग्राफ‍िकल क्राइम ड्रामा है, जो काठ‍ियावाड़ की रहने वाली गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है. गंगूबाई 60 के दशक में कमाठीपुरा की सबसे ताकतवर, चहेती और इज्जतदार मह‍िलाओं में गिनी जाती थी. माना यह भी जा रहा है कि यह फिल्म एस हुसैन जैदी की लिखी किताब माफ‍िया क्वींस ऑफ मुंबई पर भी थोड़ी बहुत आधार‍ित है. 

फिल्म में आल‍िया भट्ट लीड एक्टर हैं. उनके अलावा विजय राज, इंद‍िरा तिवारी, सीमा पहवा, अजय देवगन और इमरान हाशमी भी फिल्म में देखे जाएंगे.    

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×