scorecardresearch
 

Rajkummar Rao-Patralekhaa का वेडिंग इनविटेशन कार्ड वायरल, आज लेंगे सात फेरे!

राजकुमार और पत्रलेखा का वेडिंग इनविटेशन कार्ड एक्टर के एक फैनपेज पर शेयर किया गया है. शादी का कार्ड इंडिगो कलर का है और यह शादी की डेट से लेकर वेडिंग वेन्यू तक कंफर्म कर रहा है. शादी का कार्ड राजकुमार राव की दुल्हन यानी पत्रलेखा की साइड का लग रहा है.

X
राजकुमार राव और पत्रलेखा राजकुमार राव और पत्रलेखा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजकुमार-पत्रलेखा का वेडिंग कार्ड आया सामने
  • शादी से पहले कपल का वेडिंग कार्ड वायरल
  • राजकुमार-पत्रलेखा आज लेंगे सात फेरे

बॉलीवुड के लव बर्ड्स राजकुमार राव और पत्रलेखा अपनी जिंदगी के खूबसूरत पलों खुलकर एन्जॉय कर रहे हैं. कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद राजकुमार और पत्रलेखा अब अपने रिश्ते को एक नए पड़ाव पर ले जाने के लिए तैयार हैं. चंडीगढ़ में कपल की वेडिंग का ग्रैंड सेलिब्रेशन चल रहा है. इसी बीच अब राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

सामने आया राजकुमार और पत्रलेखा का वेडिंग कार्ड

राजकुमार और पत्रलेखा का वेडिंग इनविटेशन कार्ड एक्टर के एक फैनपेज पर शेयर किया गया है. शादी का कार्ड इंडिगो कलर का है और यह शादी की डेट से लेकर वेडिंग वेन्यू तक कंफर्म कर रहा है. शादी का कार्ड राजकुमार राव की दुल्हन यानी पत्रलेखा की साइड का लग रहा है. कार्ड के ऊपर शैंडलियर्स, कमल के फूल और मोन्यूमेंट्स बने हैं, जो उनके वेडिंग होटल से काफी सिमिलर हैं.

वेडिंग कार्ड पर दूल्हा-दुल्हन यानी कि राजकुमार राव और पत्रलेखा और उनके पेरेंट्स का नाम भी लिखा हुआ है. कार्ड पर शादी की तारीख सोमवार 15  नंबर है और वेडिंग वेन्यू में ओबेरॉय सुखविलास चंडीगढ़ का नाम लिखा है, जहां राजकुमार और पत्रलेखा की शादी का जश्न चल रहा है. 

यहां देखें कार्ड

 

Rajkummar Rao-Patralekhaa Wedding: राजकुमार-पत्रलेखा के प्री-वेडिंग फंक्शन की Inside Photos 

सगाई से वायरल हुआ कपल का प्रपोजल वीडियो
शादी से पहले राजकुमार और पत्रलेखा ने शनिवार को सगाई की. सगाई में राजकुमार ने घुटनों के बल बैठकर अपनी दुल्हनिया पत्रलेखा को प्रपोज किया और दोनों ने रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे को रिंग पहनाई. दोनों का रोमांटिक वीडियो और फंक्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर अब तक वायरल हैं. 

 

सगाई की थीम व्हाइट रखी गई थी. दूल्हा-दुल्हन से लेकर सभी गेस्ट भी व्हाइट आउटफिट में स्टनिंग अंदाज में दिखाई दिए. डेकोरेशन को भी थीम के हिसाब से व्हाइट रखा गया था. फैंस को अब कपल की शादी की झलक पाने का बेसब्री से इंतजार है. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें