scorecardresearch
 

बेटे के बर्थडे पर Dia Mirza की दिल छू लेने वाली पोस्ट, कहा- तुम योद्धा हो

बेटे के जन्मदिन पर दीया उसकी फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं, हमारी जान, हमारा मैजिक आपका जन्म आज ही के दिन एक साल पहले इमेजिन’ गाने के साथ हुआ था. एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में बताया कि जब उनका बेटा 3 महीने का था, तो उसका वजन सिर्फ 820 ग्राम का ही था.

X
दीया मिर्जा दीया मिर्जा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 14 मई 2021 को दीया ने बेटे को दिया था जन्म
  • 90 दिनों बाद बेटा आया था घर

14 मई दीया मिर्जा (Dia Mirza) के लिये एक बेहद यादगार तारीख है. वो इसलिये क्योंकि 14 मई 2021 को ही उन्हें मां बनने के सुख प्राप्त हुआ था. आज दीया मिर्जा का बेटा एक साल को हो चुका है. बेटे के जन्मदिन पर उन्होंने एक स्पेशल पोस्ट शेयर की है, जो हर किसी का दिल छू लेने वाली है. आइये जानते हैं कि दीया ने अपनी पोस्ट में बेटे को लेकर क्या कहा है.

बेटे के लिये दीया की पोस्ट 
2021 में दीया मिर्जा ने एक प्री-मिच्योर बेबी को जन्म दिया था. बच्चा हेल्दी नहीं था. इसलिये उसे कुछ दिनों तक हॉस्पिटल में रखा गया था. ये दौर एक्ट्रेस के लिये खुशी और परेशानियां एक साथ लाया था. वो मां बन कर खुश थीं, लेकिन बेबी की हेल्थ को लेकर परेशान थीं. खैर, डॉक्टर की मेहनत और मां की दुआ काम आई. कुछ समय बाद दीया का बेबी अव्यान आज़ाद एकदम ठीक हो गया. 

The Archies: Shah Rukh Khan ने Suhana Khan को दी सलाह, बोले- तुम हमेशा परफेक्ट नहीं हो सकतीं, पर...

बेटे के जन्मदिन पर दीया उसकी फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं, 'हमारी जान, हमारा मैजिक आपका जन्म आज ही के दिन एक साल पहले इमेजिन’ गाने के साथ हुआ था. एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में बताया कि जब उनका बेटा 3 महीने का था, तो उसका वजन सिर्फ 820 ग्राम का ही था. यही नहीं, जन्म के समय बच्चे को लाइफ सेविंग सर्जरी से भी गुजरना पड़ा था. करीब 90 दिनों तक हॉस्पिटल में रहने के बाद दीया का बेटा घर आया था. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने बेटे को योद्धा बताया है और साथ ये भी कहा है कि पहली बार उनके बेटे ने मुंह से टाइगर शब्द निकाला था. 

मुश्किल में सुपरस्टार Mohanlal, मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी करेगी पूछताछ

बेटे के लिये दीया का ये पोस्ट हर किसी को काफी पसंद आ रहा है. मोनोक्रोम तस्वीर में दीया अपने बेटे को पकड़े हुए दिख रही हैं. बेटे को हाथ में लेने की खुशी क्या होती है. ये उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है. फोटो में दीया के अलावा उनके पति वैभव भी अपने बेटे की उंगली पकड़े दिख रहे हैं. ये फोटो इतनी खूबसूरत है कि इसे एक बार नहीं, बल्कि बार-बार देखने का मन कर रहा है. 

दीया मिर्जा के लडाले को हैप्पी वाला बर्थडे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें