scorecardresearch
 

Brahmastra पार्ट 2 में Deepika Padukone बनेंगी अमृता? Alia-Ranbir ने दिया जवाब

इंडिया टुडे से एक एक्सक्लुसिव इंटरव्यू में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने सभी बातों पर से पर्दा हटाया. आलिया ने अपनी बातों से हिंट दिया कि कौन देव और अमृता के कैरेक्टर में दिखाई देगा. ब्रह्मास्त्र के पार्ट वन शिवा में दिखी झलक से पहले से ही फैंस ने अमृता के कैरेक्टर के लिए दीपिका पादुकोण का नाम जाहिर कर दिया है.

X
रणबीर कपूर, आलिया भट्ट
रणबीर कपूर, आलिया भट्ट

रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है. फिल्म को भले ही मिक्स्ड रिएक्शन मिले हो, लेकिन एंड सीन ने इस बात की झलक दे दी है कि अगला पार्ट कैसा होगा. जब से ब्रह्मास्त्र थियेटर्स में रिलीज हुई है. लोग कयास लगा रहे हैं कि फिल्म में देव और अमृता का रोल कौन निभाएगा? शिवा के पेरेंट्स कौन हैं? डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिल्म के पहले पार्ट में शिवा के पेरेंट्स की सिर्फ एक झलक दिखाई है. ऐसे में लोग जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं कि देव और अमृता के रोल में कौन एक्टर होंगे?

इंडिया टुडे से एक एक्सक्लुसिव इंटरव्यू में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने सभी बातों पर से पर्दा हटाया. आलिया ने अपनी बातों से हिंट दिया कि कौन देव और अमृता के कैरेक्टर में दिखाई देगा. 

देव और अमृता के रोल में कौन?

ब्रह्मास्त्र के पार्ट वन: शिवा में दिखी झलक से पहले से ही फैंस ने अमृता के कैरेक्टर के लिए दीपिका पादुकोण का नाम जाहिर कर दिया है. फैंस का मानना है कि दीपिका ही अमृता हैं, लेकिन देव के कैरेक्टर के लिए कयास लगाने अभी भी जारी हैं. इस पर बात करते हुए आलिया ने कहा कि फिलहाल इस बारे में कोई नहीं जानता है. कोर टीम के अलावा किसी को जानकारी नहीं है कि देव और अमृता कौन हैं. 

आलिया ने कहा- कयास लगाना अच्छी बात है कि कौन इन कैरेक्टर्स को प्ले करेगा. लेकिन अभी इस बात को कोई नहीं जानता है. ये एक बड़ा सवाल बनता जा रहा है जो कि फिल्म के लिए अच्छी बात है. आलिया ने अमृता के रोल में दीपिका के नाम पर अपनी सहमति जताते हुए कहा कि- दीपिका को जरूर अमृता बनना चाहिए. वो बहुत सुंदर है और गजब की हैं. 

आलिया ने कहा कि दीपिका की कद-काठी और फिगर बहुत अच्छा है. कुल मिलाकर कहें तो आलिया ने अमृता के रोल के लिए हिंट दिया कि वे दीपिका हो सकती हैं. लेकिन वहीं बात करें रणबीर की तो एक्टर अपने जवाब में बहुत सधे हुए नजर आए. रणबीर ने ज्यादा कुछ रिवील नहीं किया लेकिन इस कैरेक्टर को लार्जर देन लाइफ बताया. 

अयान तय करेंगे दिशा

रणबीर ने कहा कि- मुझे लगता है, देव और अमृता इस ट्रायलॉजी में अब तक के सबसे इंटरेस्टिंग कैरेक्टर्स में से एक हैं. कोई भी एक्टर जो इस रोल को प्ले करेगा ये उसके लिए सबसे मजेदार कैरेक्टर होगा. जहां सब इस बात को लेकर परेशान हैं कि कौन होगा देव और अमृता के रोल में, अयान ने कुछ बहुत अच्छा ही प्लान किया है. अयान जिस तरह से इस फिल्म को देख रहे हैं, जिस बड़ी पिक्चर पर अयान इस फिल्म को ले जा रहे हैं, वो बहुत ज्यादा मजेदार है. ये और मजेदार होता जाएगा.

वहीं बात करें फैंस की तो उन्होंने अपना मन बना लिया है. लोग दीपिका पादुकोण को तो अमृता के रोल में मानकर चल ही रहे हैं. वहीं देव के रोल के लिए कई लोग रणवीर सिंह को तो कई लोग ऋतिक रोशन के कयास लगा रहे हैं.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें