scorecardresearch
 

Parle-G खाते हुए वरुण धवन शूट कर रहे 'भेड़िया', शेयर किया वीडियो, फैन्स ने पूछा- कब आ रहा है टीजर?

वरुण धवन के सोशल मीडिया पोस्ट भी बहुत मजेदार होते हैं. अब उन्होंने फैन्स को एक और मजेदार वीडियो दिया है, जिसमें उनके अंदर का भेड़िया जोरदार तरीके से बाहर आ रहा है. और वरुण के अंदर का ये भेड़िया कैसे एक्टिवेट होता है, ये देखना तो और भी मजेदार है. उनके इस वीडियो को देखकर फैन्स को भी मजा आ रहा है.

X
वरुण धवन वरुण धवन

जय-वीरू, सचिन-सहवाग, अकबर-बीरबल या फिर मुन्नाभाई-सर्किट... ये सब हमारे देश की कुछ मशहूर और आइकॉनिक जोड़ियां हैं. लेकिन एक और जोड़ी है जो सबकी फेवरेट है और देश की आइकॉनिक जोड़ियों में से एक है- चाय और पार्ले जी. ये जोड़ी आपकी फेवरेट हो या नहीं, लेकिन वरुण धवन की तो ये फेवरेट जोड़ी है. और इसका सबूत है वरुण की नई सोशल मीडिया पोस्ट.

वरुण ने अब सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके अंदर का भेड़िया निकलकर बाहर आ रहा है. असल में, वरुण ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म 'भेड़िया' के लिए हाल ही में एक गाना शूट किया है. इस गाने में उनके साथ कृति सेनन भी हैं. इस गाने के शूट पर पहुंचे वरुण धवन ने चाय-पार्ले जी का स्वाद लिया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. उन्होंने लिखा, 'भेड़िया के सेट्स पर चाय लविंग करते हुए.'

वरुण का 'भेड़िया' अवतार 

वीडियो में वरुण कह रहे हैं, 'पार्ले जी चाय में डुबो कर खाने का मजा ही कुछ और है. वो बिस्किट को चाय में डुबोते हैं और उसकी बाईट लेते ही 'भेड़िया' फिल्म में अपने कैरेक्टर की तरह आवाज निकालते नजर आते हैं. फैन्स को वरुण का ये मजेदार वीडियो बहुत पसंद आया. जहां एक यूजर ने वरुण को 'रियल भेड़िया' बताया, वहीं दूसरे ने उनसे पूछा, 'यार अब हमें भेड़िया का टीजर भी दे दो.'

'भेड़िया' के डायरेक्टर अमर कौशिक ने भी वरुण का क्लिप अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया और इसका एक मजेदार कैप्शन दिया. अमर ने लिखा, 'क्यूंकि भेड़िया भी खाता है.' इसके साथ ही वरुण ने अपनी इंस्टाग्राम फैमिली को ये भी जानकारी दी कि वो अगले दिन 12 बजे, 'भेड़िया' के गाने के शूट से लाइव भी होंगे.

दिनेश विजन के हॉरर यूनिवर्स का मेंबर है 'भेड़िया'

'भेड़िया' दिनेश विजन के हॉरर यूनिवर्स की अगली फिल्म है. इस भूतिया यूनिवर्स में ही 'स्त्री' और 'रूही' आ चुकी हैं. 'भेड़िया' में वरुण धवन के साथ कृति सेनन भी लीड रोल में हैं. फिल्म की कहानी एक पॉपुलर लोककथा से प्रेरित है, जिसकी जड़ें अरुणाचल प्रदेश में हैं. फिल्म का अच्छा-खासा हिस्सा शूट भी अरुणाचल में ही हुआ है.

'भेड़िया' में वरुण और कृति 7 साल बाद साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने शाहरुख खान और काजल के साथ फिल्म 'दिलवाले' में काम किया था. वरुण धवन की बात करें तो वो कुछ समय पहले फिल्म 'जुगजुग जियो' में नजर आए थे जो 2022 की गिनी चुनी हिट बॉलीवुड फिल्मों में से एक है. वहीं कृति अब जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'शहजादा' में नजर आएंगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें