scorecardresearch
 

Brahmastra Box Office Collection Day 11: सेकंड मंडे टेस्ट में फेल हुई ब्रह्मास्त्र! कमाई में भारी गिरावट, 300 करोड़ कमा पाएगी?

सोमवार यानी 11वें दिन ब्रह्मास्त्र ने 4.80 करोड़ ही कमाए हैं. इसी के साथ फिल्म का 11 दिनों का कुल कलेक्शन 220.05 करोड़ हो गया है. ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन में चाहे गिरावट आई हो, लेकिन मूवी तेजी से 250 करोड़ कमाने की ओर बढ़ रही है. उम्मीद है फिल्म तीसरे वीकेंड में 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

X
रणबीर कपूर
रणबीर कपूर

रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र की ताबड़तोड़ कमाई पर लगता है अब ब्रेक लगने वाला है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ब्रह्मास्त्र की सेकंड मंडे की कमाई में गिरावट दर्ज की गई है. ब्रह्मास्त्र ने दूसरे सोमवार को सिर्फ 4.80 करोड़ का कलेक्शन किया है.

ब्रह्मास्त्र की कमाई में गिरावट

चौंकिए मत. आपने सही पढ़ा. पिछले 10 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही फिल्म ब्रह्मास्त्र की कमाई में अब गिरावट देखी जाने लगी है. शुरुआती रुझानों के मुताबिक, सेकंड वीकेंड में 40 करोड़ के करीब कमाई करने के बाद सोमवार यानी 11वें दिन मूवी ने 4.80 करोड़ ही कमाए हैं. इसी के साथ फिल्म का 11 दिनों का कुल कलेक्शन 220.05 करोड़ हो गया है. ब्रह्मास्त्र पहले मंडे टेस्ट में पास हुई थी. मूवी ने डबल डिजिट में कलेक्शन किया था. फिल्म ने पहले सोमवार को भारत में 16.5 करोड़ का बिजनेस किया था. मूवी का फर्स्ट वीक कलेक्शन भी दमदार रहा. फिल्म ने पहले हफ्ते में भारत में 173.22 करोड़ कमाए थे.

250 करोड़ की ओर बढ़ रही ब्रह्मास्त्र

ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन में चाहे गिरावट आई हो, लेकिन मूवी तेजी से 250 करोड़ कमाने की ओर बढ़ रही है. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म अपने तीसरे वीकेंड में 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. बॉलीवुड की तरफ से बॉक्स ऑफिस पर पड़े सूखे में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मूवी ने जान डाली है. फिल्म को क्रिटिक्स ने निगेटिव रिव्यू दिए बावजूद इसके ब्रह्मास्त्र लोगों को पसंद आ रही है. ब्रह्मास्त्र की कमाई ने सभी को चौंकाया है. फिल्म की पूरी टीम इस सक्सेस से बेइंतहा खुश है. रणबीर कपूर की मूवी का डंका वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी बज रहा है. वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने 10 दिनों में 360 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है. 

सिनेमाघरों में ब्रह्मास्त्र कर रही रूल

इस शुक्रवार भी सिनेमाघरों में कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. इसलिए ब्रह्मास्त्र के पास 30 सितंबर तक सिनेमाघरों में रूल करने का मौका है. थियेटर्स में 30 सितंबर को ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रेम वेधा रिलीज हो रही है. ब्रह्मास्त्र ने जिस तरह सूखे पड़े बॉक्स ऑफिस में जान भरी है. उम्मीद है विक्रम वेधा उस सक्सेस को आगे लेकर जाए. 

फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर अग्निअस्त्र बने हैं. उनकी लेडी लव हैं आलिया भट्ट. रणबीर शिवा और आलिया ईशा के रोल में नजर आईं. अयान मुखर्जी ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है. अयान का क्रिएट किया अस्त्रवर्स लोगों को पसंद आ रहा है. ब्रह्मास्त्र में साउथ स्टार नागार्जुन, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय भी अहम रोल में दिखे. साल 2025 में इसका सेकंड पार्ट आएगा. ब्रह्मास्त्र 2 में देव की कहानी बताई जाएगी.

तो आप भी हैं ना एक्साइटेड ब्रह्मास्त्र -2 के लिए?


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें