scorecardresearch
 

पत्नी अनुष्का शर्मा के मैगजीन फोटोशूट्स पर दिल हारे विराट कोहली, बोले-गॉर्जियस

अनुष्का, विराट की क्वीन हैं तो उनका 'गॉर्ज‍ियस' कमेंट ही पत्नी के लिए उनके दिल का हाल जाह‍िर कर रहा है. विराट के अलावा नताशा पूनावाला और अथ‍िया शेट्टी ने उन्हें स्टन‍िंग कहा है. रिया कपूर ने फायर इमोजी के साथ उन्हें कॉम्प्लीमेंट किया है.

X
अनुष्का शर्मा अनुष्का शर्मा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अनुष्का शर्मा के मैगजीन फोटोशूट्स
  • पत‍ि विराट कोहली हुए फ‍िदा

अनुष्का शर्मा ने मैगजीन कवर से अपनी नई फोटोज शेयर की हैं. सॉफ्ट कलर्स, न्यूड मेकअप और शार्प एक्सप्रेशन में अनुष्का की ये फोटोज कहर ढा रही हैं. हार्पर्स बाजार इंड‍िया के लिए किए गए अनुष्का के इन मैगजीन फोटोशूट्स पर लोग तारीफों की बौछार कर रहे हैं. ऐसे में पत‍ि विराट कोहली कैसे पीछे रहते. उन्होंने भी अपनी पत्नी अनुष्का पर प्यार लुटाते हुए उन्हें 'गॉर्ज‍ियस' कहा है. 

फैंस ने लुटाया प्यार 

अनुष्का ने पहली फोटो में Panthère de Cartier Rings, Cartier और Ermenegildo Zegna का Kimono Pant-Suit पहना है. उनपर ये कलर और ये रंग खूब निखर रहा है. मानो इस आउटफ‍िट पर अनुष्का ने चार चांद लगा दिए हों. उनके इस पोस्ट पर फैंस ने अनुष्का के लिए तारीफों के कसीदें पढ़ दिए हैं. किसी ने उन्हें क्वीन, किसी ने उन्हें ब्यूटीफुल, किसी ने स्टन‍िंग जैसे कमेंट्स किए हैं. 

बर्थडे पार्टी में बैकलेस ड्रेस में छाईं Manushi Chhillar, सिजलिंग लुक पर फिदा हुए फैंस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harper's Bazaar, India (@bazaarindia)

हालांक‍ि, विराट का कमेंट अनुष्का के लिए सबसे ज्यादा मायने रखता है. अनुष्का, विराट की क्वीन हैं तो उनका 'गॉर्ज‍ियस' कमेंट ही पत्नी के लिए उनके दिल का हाल जाह‍िर कर रहा है. विराट के अलावा नताशा पूनावाला और अथ‍िया शेट्टी ने उन्हें स्टन‍िंग कहा है. रिया कपूर ने फायर इमोजी के साथ उन्हें कॉम्प्लीमेंट किया है. 

Britney Spears ने खो दिया अपना होने वाला बच्चा, मिसकैरेज के बाद की ये रिक्वेस्ट

चकड़ा एक्सप्रेस से अनुष्का का कमबैक 

वर्कफ्रंट पर अनुष्का शर्मा जल्द ही चकड़ा एक्सप्रेस से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं.ये फिल्म क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोप‍िक है. फिल्म का निर्देशन प्रोस‍ित रॉय कर रहे हैं. अनुष्का ने लीड रोल के लिए काफी मेहनत की है. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने इस कमबैक को लेकर नर्वसनेस पर बात की थी. उन्होंने कहा था- 'मैं नर्वस थी, क्योंकि मेरी बेबी तभी हुई थी और मैं पहले जितनी स्ट्रॉन्ग नहीं थी. मैंने 18 महीनों से ट्रेनिंग नहीं की थी. तो मेरी फिजिकल कंडीशन बेस्ट नहीं थी.' 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें