scorecardresearch
 

सालों बाद बड़े पर्दे पर दिखेंगी Ameesha Patel, बोलीं- Gadar 2 के सेट पर था घर जैसा माहौल

अमीषा पटेल कहती हैं कि फिल्म के सेट पर घरेलू वातावरण था. मुझे बॉस बनने में मजा आता है. मैं जो भी नखरे करना चाहती हूं. कर सकती हूं. आगे वो कहती हैं कि काम के दौरान कठिन परिस्थितियों में भी घबराने के बजाये हंस-खेल रहीं थी.

सनी देओल, अमीषा पटेल सनी देओल, अमीषा पटेल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बड़े पर्दे पर होगी अमीषा पटेल की वापसी
  • कैसा था गदर 2 की शूटिंग का एक्सपीरियंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में हैं. 2001 में अमीष पटेल और सनी देलोल स्टारर फिल्म 'गदरः एक प्रेम कथा' ने हर जगह गदर काट दी थी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को लोगों का इतना प्रेम मिला कि अब इसका दूसरा पार्ट बनने को तैयार है. गदर 2 के जरिये एक्ट्रेस लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. ऐसे में अमीषा पटेल ने फैंस से उनका शूटिंग एक्सपीरियंस शेयर किया है. 

अमीषा ने शेयर किया गदर 2 का एक्सपीरियंस 
सालों बाद एक बार फिर सनी देलोल और अमीषा पटेल की जोड़ी पर्दे पर दिखाई देगी. इसलिये गदर 2 को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बना हुआ है. हाल ही में अमीषा ने फैंस के साथ अपना शूटिंग अनुभव शेयर किया है. ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अमीषा पटेल का कहना है कि गदर 2 की शूटिंग के दौरान एकदम घर जैसा माहौल था. फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा और सनी देलोल के साथ काम करने में उतना ही मजा आया, जितना कि पहले आया था. 

ब्रालेट-डेनिम शॉर्ट्स में Shanaya Kapoor का ग्लैमरस लुक, दोस्त Suhana Khan बोलीं- Wow

अमीषा पटेल कहती हैं कि फिल्म के सेट पर घरेलू वातावरण था. मुझे बॉस बनने में मजा आता है. मैं जो भी नखरे करना चाहती हूं. कर सकती हूं. आगे वो कहती हैं कि काम के दौरान कठिन परिस्थितियों में भी घबराने के बजाये हंस-खेल रहीं थी. वो कहती हैं कि सेट पर जब आप अपने लोगों के साथ मिल कर काम करते हैं, तो यही जादू होता है. 

TKSS: Kapil Sharma से क्यों बोलीं Farah Khan, 'मेरा करियर तो डूबेगा Shakira को क्यों डूबा रहे हो'

घंटों जागकर किया काम 
स्टार्स की जिंदगी उतनी आसान नहीं होती है, जितना दूर से देखने वालों को लगती है. इंटरव्यू के दौरान अमीषा पटेल ने बताया कि सारे क्रू-मेंबर्स ने 16 से 18 घंटे जागकर लगातार काम किया. आंखों में नींद होते हुए भी वो सो नहीं सकते थे. न सोते हुए भी सबने पूरी शिद्दत से शूटिंग की और हंसते-हंसते काम पूरा किया. 

उम्मीद है कि स्टार्स की मेहनत रंग लगायेगी और फिल्म सुपरहिट होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×