scorecardresearch
 

Sushmita Sen संग ब्रेकअप के बाद चर्चा में EX बॉयफ्रेंड Rohman Shawl, क्यों बोले- दुख होता है, दर्द भी

सुष्मिता अपने इस ब्रेकअप को लेकर काफी वोकल होती भी नजर आईं. बता दें कि एक्ट्रेस की रोहमन शॉल से मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई थी. हाल ही में रोहमन ने इंस्टाग्राम पर 'Ask Me Anything' सेशन किया. इस दौरान एक फैन ने उनसे हाल ही में मिले लाइफ लेसन के बारे में सवाल किया.

सुष्मिता सेन, रोहमन शॉल सुष्मिता सेन, रोहमन शॉल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रोहमन शॉल को लाइफ से क्या मिला लेसन?
  • करने जा रहे एक्टिंग डेब्यू

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और उनके एक्स-बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का जबसे ब्रेकअप हुआ है, तभी से दोनों न्यूज हेडलाइन्स में बने हुए हैं. पिछले साल दिसंबर के महीने में एक्ट्रेस ने रोहमन शॉल संग ब्रेकअप की घोषणा की थी. रोहमन शॉल ने भी एक्ट्रेस की इस पोस्ट को री-पोस्ट करते हुए दोनों के अलग होने की बात लिखी थी. करीब तीन साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. सुष्मिता अपने इस ब्रेकअप को लेकर काफी वोकल होती भी नजर आईं. बता दें कि एक्ट्रेस की रोहमन शॉल से मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई थी. हाल ही में रोहमन ने इंस्टाग्राम पर 'Ask Me Anything' सेशन किया. इस दौरान एक फैन ने उनसे हाल ही में मिले लाइफ लेसन के बारे में सवाल किया. 

रोहमन ने दिया जवाब
फैन ने पूछा कि कोविड से रिकवरी के दौरान आपको क्या लाइफ लेसन मिला? इसपर रोहमन ने लिखा, "लाइफ का सबसे बड़ा लेसन मैंने सीख लिया है. मायने नहीं रखता कि आपकी परेशानी कितनी बड़ी है, अगर आपके अंदर जुनून है तो आप इसे अकेले किसी भी परिस्थिति में फेस कर सकते हैं. दुख होता है, दर्द भी होता है और यह हमेशा आपके साथ रहता है. याद रखिए, हमेशा आखिर में आपको इससे कुछ अच्छा ही मिलता है."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by rohman shawl (@rohmanshawl)

एक फैन ने रोहमन से उनकी स्ट्रेंथ के बारे में सवाल किया. इसपर रोहमन ने लिखा, "मैं खुद से इस फैक्ट को लेकर कभी झूठ नहीं बोल सकता. आपको सिर्फ आप खुद ही चाहिए. हां, कई बार किसी स्पेशल इंसान से अगर आपको जादू की झप्पी मिल जाए तो वह कई बार काम कर जाता है." इसके साथ ही रोहमन ने अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर भी बताया. उन्होंने लिखा कि शुक्र है, मैंने कोविड-19 से संक्रमित होने से पहले कुछ अच्छा शूट कर लिया. वह अभी अपने पोस्ट-प्रोडक्शन में है. जल्द ही मैं इसके बारे में आप लोगों को और जानकारी दूंगा. कुछ नए की शुरुआत कर रहा हूं.

सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल संग कंफर्म किया ब्रेकअप, लिखा- दोस्त रहेंगे, प्यार बाकी है

सुष्मिता सेन ने हिंदुस्तान टाइम्स संग ब्रेकअप को लेकर कहा था कि जब कोई पब्लिक फिगर होता है तो उसके साथ जुड़े लोग भी लोगों की नजरों में आते हैं. वह शख्स वहां इसलिए होता है, क्योंकि आप उसे वहां लेकर आए हो. इसलिए यह उसकी लाइफ के लिए फेयर नहीं है. न ही तुम्हारी लाइफ के साथ फेयर है कि तुम हर किसी की फीलिंग्स के साथ जुड़े रहो और सोचो कि यह रिलेशनशिप है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×