scorecardresearch
 

Laapataa Ladies teaser: लापता दुल्हन की तलाश में दूल्हा, मजेदार है किरण राव का कॉमेडी-ड्रामा

लापता लेडीज' अपने मजेदार नरेटिव, डायलॉग्स और टैलंटेड कलाकारों की वजह से मस्ट वॉच मूवी मानी जा रही है. अपने दिलचस्प और मजेदार टाइटल पर खरा उतरते हुए 'लापता लेडीज' का टीजर बेहद रोमांचक है. रवि किशन पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आ रहे हैं.

X
लापता लेडीज का एक सीन लापता लेडीज का एक सीन

2022 की सबसे बड़ी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज के बाद आपको आमिर खान के अगले प्रोजेक्ट को लेकर इंतजार नहीं करना पड़ेगा. क्योंकि इसका ऐलान हो गया है. आमिर खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म लापता लेडीज (Laapataa Ladies) का सुपर एंटरटेनिंग टीजर रिलीज हो गया है. सबसे खास बात है कि इस मूवी से किरण राव 1 दशक बाद डायरेक्शन में कमबैक कर रही हैं. 

लापता लेडीज का टीजर रिलीज

लापता लेडीज को आमिर और किरण ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. इसे सिनेमाघरों में 3 मार्च 2023 को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांता, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन नजर आएंगे. किरण राव ने लापता लेडीज से पहले धोबी घाट (2011) को डायरेक्ट किया था. मूवी को क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. लेकिन बॉक्स ऑफिस बिजनेस में किरण की फिल्म पीछे छूट गई थी. करीब 1 दशक से ज्यादा समय के बाद किरण ने फिर से डायरेक्शन की कमान संभाली है.

देखें टीजर..

फैंस को पसंद आया टीजर

'लापता लेडीज' अपने मजेदार नरेटिव, डायलॉग्स और टैलंटेड कलाकारों की वजह से मस्ट वॉच मूवी मानी जा रही है. अपने दिलचस्प और मजेदार टाइटल पर खरा उतरते हुए 'लापता लेडीज' का टीजर बेहद रोमांचक है. रवि किशन पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आ रहे हैं. टीजर में कहानी दिखाई गई है दो शख्स की जिनकी दुल्हन ट्रेन से गायब हो गईं. अपनी खोई दुल्हन की तलाश में वे पुलिस थाने के चक्कर लगाते हैं. 

पर सबसे फनी बात है कि उन्होंने अपनी दुल्हन का चेहरा नहीं देखा है. शादी के मंडप में दुल्हन घूंघट में होती है, बस इस एक इकलौती फोटो के सहारे क्या इन दोनों को उनकी दुल्हन मिलेगी, ये तो फिल्म की रिलीज के बाद ही मालूम पड़ेगा. इस मजेदार कहानी की स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की एक अवॉर्ड विनिंग स्टोरी पर बेस्ड है. स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स स्नेहा देसाई ने लिखे हैं. आमिर खान इस फिल्म में एक्ट करते नहीं दिखेंगे, वो इस मूवी को बस प्रोड्यूस कर रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें