scorecardresearch
 

'48 घंटे से सोया नहीं हूं', Laal Singh Chaddha की रिलीज से पहले नर्वस आमिर खान, बोले- अब तो 11 अगस्त...

Laal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के दौरान मंगलवार को आमिर ने मीडिया संग बातचीत की. उन्होंने कई शॉकिंग खुलासे किए. आमिर ने बताया कि वो अपनी फिल्म की वजह से पिछले 48 घंटों से सो भी नहीं पाए हैं. 

X
आमिर खान
आमिर खान

लाल सिंह चड्ढा को रिलीज होने में सिर्फ एक दिन का समय बचा है. ऐसे में आमिर खान की टेंशन काफी बढ़ गई है. विवादों के बीच फिल्म रिलीज होने की वजह से आमिर खान नर्वस भी हैं. वे फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. टेंशन से आमिर खान की नींद तक उड़ गई है. जी हां, एक्टर ने खुद बताया है कि उनका कैसा हाल हो गया है. 

सो नहीं पा रहे हैं आमिर खान...

लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के दौरान मंगलवार को आमिर ने मीडिया संग बातचीत की. उन्होंने कई शॉकिंग खुलासे किए. आमिर ने बताया कि वो अपनी फिल्म की वजह से पिछले 48 घंटों से सो भी नहीं पाए हैं. 

आमिर खान ने कहा- मैं इस समय बहुत ज्यादा नर्वस हूं. 48 घंटे हो गए हैं मैं सोया नहीं हूं. मैं मजाक नहीं कर रहा हूं. मैं सच में सो नहीं पा रहा हूं. मेरा दिमाग तेज गति में है, इसलिए मैं किताबें पढ़ता हूं या ऑनलाइन शतरंज खेलता हूं. मैं अब 11 अगस्त के बाद ही सो पाऊंगा. 

फिल्म रिलीज के बाद क्या करेंगे आमिर?

आमिर खान से जब पूछा गया कि 11 अगस्त को फिल्म रिलीज के बाद वो क्या करेंगे? एक्टर ने जवाब दिया- 11 अगस्त के बाद मैं आराम से सोउंगा. मुझे लगता है कि मैं और अद्वैत तभी शांति से सो सकेंगे और जब हम उठेंगे तो ऑडियंस हमें बताएगी कि उन्हें हमारी फिल्म पसंद आई या नहीं.  

विवादों के बीच आमिर खान की फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर खान लीड रोल में दिखेंगी. वहीं, साउथ स्टार नागा चैतन्य और मोना सिंह भी फिल्म का हिस्सा हैं. मोना फिल्म में आमिर की मां का रोल प्ले कर रही हैं. आमिर और करीना की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ऑफिस पर अक्षय कुमार की रक्षा बंधन से टकराने वाली है. अब देखते हैं दोनों बड़े स्टार्स में से किसकी फिल्म को कितना प्यार मिलता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें