scorecardresearch
 

तमिलनाडु: कमल हासन के साथ श्रुति ने किया पोलिंग बूथ का दौरा? BJP ने की एक्शन की मांग

सुपरस्टार और मक्कल निधि मय्यम के प्रमुख कमल हासन ने सुबह-सुबह चेन्नई के बूथ पर जाकर वोट डाला. उनके साथ दोनों बेटियां श्रुति हासन, अक्षरा हासन भी पहुंची थीं.

कमल हासन ने बेटियों संग डाला था वोट कमल हासन ने बेटियों संग डाला था वोट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तमिलनाडु में सभी सीटों पर वोट डाले गए
  • बीजेपी ने श्रुति हासन के खिलाफ शिकायत की

चुनाव प्रचार के लंबे दौर के बाद बीते दिन तमिलनाडु की सभी 234 सीटों पर वोट डाले गए. मतदान के लिए कई स्टार्स भी पोलिंग बूथ की लाइनों में लगे दिखे. सुपरस्टार और मक्कल निधि मय्यम के प्रमुख कमल हासन ने सुबह-सुबह चेन्नई के बूथ पर जाकर वोट डाला. 

उनके साथ दोनों बेटियां श्रुति हासन, अक्षरा हासन भी पहुंची थीं. लेकिन बीजेपी ने श्रुति हासन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और नियम तोड़ने का आरोप लगाया है. 

दरअसल, कमल हासन ने जब चेन्नई में वोट डाला तो वो उसके बाद कोयंबटूर साउथ विधानसभा में चले गए. कमल हासन उसी सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, बतौर उम्मीदवार वह पोलिंग बूथ पर हलचल जानने के लिए पहुंचे थे. लेकिन बीजेपी ने आरोप लगाया है कि इन जगहों पर श्रुति हासन भी कमल हासन के साथ गईं, ऐसे में उन्होंने नियमों का उल्लंघन किया है.

बीजेपी के कोयंबटूर जिला अध्यक्ष नंदाकुमार ने बीजेपी महिला मोर्चा की प्रमुख और कोयंबटूर साउथ से उम्मीदवार वनाथी श्रीनिवासन की ओर से चुनाव आयोग में शिकायत की है. बीजेपी ने मांग की है कि श्रुति हासन के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए.

आपको बता दें कि तमिलनाडु में बीते दिन सभी 234 सीटों पर एक साथ वोट डाले गए. राज्य में कुल 71.79 फीसदी मतदान हुआ है, ये आंकड़ा बीते रात चुनाव आयोग द्वारा जारी किया. अंतिम आंकड़ा बदल भी सकता है. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें