scorecardresearch
 

कमल हासन ने बेटियों संग डाला वोट, श्रुति-अक्षरा ने शेयर की फोटो

श्रुति ने पापा कमल और बहन अक्षरा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'वोट करने का समय आ गया'. तीनों मास्क पहने नजर आ रहे हैं. अक्षरा ने भी वोट‍िंग का निशान दिखाते हुए अपनी सेल्फी शेयर की है.

श्रुति हासन, कमल हासन, अक्षरा हासन श्रुति हासन, कमल हासन, अक्षरा हासन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कमल हासन कोयम्बटूर दक्षिण से चुनाव लड़ रहे हैं
  • MNM 142 सीटों पर अपनी किस्मत आजमा रही है
  • कमल ने बेट‍ियों श्रुति और अक्षरा संग डाला वोट

देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए अलग-अलग चरणों में वोट‍िंग शुरू हो चुकी है. तमिलनाडु में भी वोट‍िंग का सिलसिला जारी है. एमएनएम नेता एवं अभिनेता कमल हासन की पार्टी मक्कल निधि माइम (MNM) कोयम्बटूर दक्षिण से चुनाव लड़ रही है. कमल हासन अपनी बेटियों श्रुति और अक्षरा के साथ वोट डालने पहुंचे. श्रुति ने फोटो साझा कर इसकी झलक दिखाई है. 

श्रुति ने पापा कमल और बहन अक्षरा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'वोट करने का समय आ गया'. तीनों मास्क पहने नजर आ रहे हैं. अक्षरा ने भी वोट‍िंग का निशान दिखाते हुए अपनी सेल्फी शेयर की है. साथ ही उन्होंने वोट डालने से छूट रहे लोगों से भी मतदान करने की अपील की है.   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

बेटी अक्षरा ने चुनाव प्रचार में क‍िया डांस 

कमल हासन के चुनाव प्रचार के दौरान बेटी अक्षरा ने कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी. रव‍िवार को चुनाव प्रचार के लिए अक्षरा कोयंबटूर के घर-घर में जाकर लोगों से कमल हासन के लिए वोट की अपील की. अक्षरा ने ढोल नगाड़ों की थाप पर जमकर डांस भी किया. उनका यह डांस वीड‍ियो काफी वायरल हुआ था. वहीं श्रुति एक दिन पहले ही मुंबई से वापस तमिलनाडु आई हैं. सोमवार को उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर ऑल-ब्लैक आउटफ‍िट में स्पॉट किया गया था.   

AIDMK के गढ़ से क‍िस्मत आजमा रहे कमल हासन

बता दें एमएनएम नेता एवं अभिनेता कमल हासन की पार्टी मक्कल निधि माइम 142 सीटों पर अपनी किस्मत आजमा रही है. वे कोयम्बटूर दक्षिण से चुनाव में खड़े हुए हैं जो पश्चिमी क्षेत्र का हिस्सा है. इसे एक समय में एआईडीएमके का गढ़ माना जाता है. बीजेपी मह‍िला मोर्चा की वनथी श्रीन‍िवासन एक्टर के ख‍िलाफ मैदान में उतरी हैं. कमल हासन की एमएनएम और दिनाकरण की एएमएमके अन्य सहयोगी दलों के साथ मैदान में है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें