scorecardresearch
 

कार्यकर्ताओं से बोले अमित शाह- गोवा में पूर्ण बहुमत की BJP सरकार बनाने के लिए चुनाव लड़ना होगा

अमित शाह ने कहा कि देशभर से जनसंघ के कार्यकर्ताओं ने गोवा के कण-कण को आजाद कराने के लिए संघर्ष किया है, अपना बलिदान दिया है. गोवा के उत्कर्ष के साथ बीजेपी का आत्मीय रिश्ता है जो आगे भी निरंतर जारी रहेगा.

गोवा में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते अमित शाह (ट्वीटर) गोवा में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते अमित शाह (ट्वीटर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पहली डोज का 100% टीकाकरण वाले पहले राज्य गोवा को बधाई
  • पूर्ण बहुमत का मतलब भ्रष्टाचार मुक्त शासन करने का अधिकारः शाह
  • अमित शाह ने गोवा में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया

अगले साल गोवा में भी विधानसभा चुनाव होना है और इसके लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को गोवा में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार गोवा में पूर्ण बहुमत की कमल की सरकार बनाने के लिए चुनाव लड़ना है. पूर्ण बहुमत का मतलब स्थिरता होता है.

अमित शाह ने गोवा में बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश फूंकते हुए कहा कि इस बार गोवा में पूर्ण बहुमत की कमल की सरकार बनाने के लिए चुनाव लड़ना है. पूर्ण बहुमत का मतलब स्थिरता होता है. पूर्ण बहुमत का मतलब भ्रष्टाचार मुक्त शासन करने का अधिकार है. पूर्ण बहुमत का मतलब भ्रष्टाचार मुक्त शासन करने का अधिकार है. पूर्ण बहुमत का मतलब अंत्योदय की नीति को जमीन पर चरितार्थ करना है. 

उन्होंने कहा कि आजादी के पहले और बाद में जितने भी राजनीतिक दल बने उन सबमें बीजेपी एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसकी आत्मा कोई नेता नहीं, कार्यकर्ता होता है. कार्यकर्ता के बगैर बीजेपी की कल्पना ही नहीं हो सकती. 

इसे भी क्लिक करें --- शाह ने 5 राज्यों में चुनाव की तैयारियों का लिया जायजा, पुराने दफ्तर में बन रहीं रणनीतियां

गोवा से बीजेपी का आत्मीय रिश्ता जारी रहेगाः शाह

गोवा के बारे में अमित शाह ने कहा कि देश के स्वतंत्र होने के काफी समय बाद गोवा को आजादी मिली. देशभर से जनसंघ के कार्यकर्ताओं ने गोवा के कण-कण को आजाद कराने के लिए संघर्ष किया है, अपना बलिदान दिया है. गोवा की आजादी और गोवा के उत्कर्ष के साथ बीजेपी का आत्मीय रिश्ता है जो आगे भी निरंतर जारी रहेगा.

गोवा में कांग्रेस शासनकाल का जिक्र करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि गोवा के साथ साथ कांग्रेस के शासन को पूरे देश ने देखा है इसलिए कांग्रेस धीरे धीरे अब समाप्ति की ओर है. गोवा को संपूर्ण विकसित बनाने और यहां के कुदरती सौंदर्य के संवर्धन व संरक्षण की जिम्मेदारी बीजेपी की है इसलिए हमें यहां एक बार फिर प्रचंड बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनानी है.

टीकाकरण के लिए गोवा को बधाईः शाह

उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में कोरोना के खिलाफ सबसे बेहतर और सही दिशा की लड़ाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लड़ी है. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि भारत में कोरोना के खिलाफ लड़ाई सरकार के साथ-साथ देश की 130 करोड़ जनता ने भी लड़ी है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने कल ही गतिशक्ति कार्यक्रम के माध्यम से आजादी के 75वें वर्ष में देश आगे आने वाले 100 वर्ष में कैसा होगा, इसकी कल्पना मोदी जी ने देश के सामने रखी है.

कोरोना के खिलाफ जंग में गोवा की कामयाबी पर अमित शाह ने कहा कि गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत जी को बहुत-बहुत बधाई देना चाहता हूं कि कोरोना के टीके की पहली डोज का शत-प्रतिशत टीकाकरण करने वाला पहला राज्य गोवा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें