scorecardresearch
 

Delhi Election 2020: केजरीवाल आज से करेंगे जनसभाओं की शुरुआत

Delhi Elections 2020: रोहिणी में अरविंद केजरीवाल शाम 4 बजे के बाद पहली जनसभा करने जा रहे हैं. रोहिणी के बाद अरविंद केजरीवाल शाम 5:30 बजे नांगलोई जाट विधानसभा में दूसरी जनसभा करेंगे.

Delhi Elections 2020 Delhi Elections 2020

  • केजरीवाल करेंगे रोहिणी विधानसभा क्षेत्र में सबसे पहली जनसभा
  • शाम 5:30 बजे नांगलोई जाट विधानसभा में करेंगे दूसरी जनसभा

दिल्ली में एक के बाद एक रोड शो के अलावा शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए जनसभाओं की शुरुआत करेंगे.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (AAP) उम्मीदवारों के लिए अरविंद केजरीवाल रोहिणी विधानसभा क्षेत्र में सबसे पहली जनसभा करेंगे. आम आदमी पार्टी ने 2020 विधानसभा चुनाव के लिए रोहिणी से राजेश बंसीवाला को मैदान में उतारा है.

2015 में रोहिणी से बीजेपी के विजेंद्र गुप्ता विधायक रहे हैं. रोहिणी में अरविंद केजरीवाल शाम 4 बजे के बाद पहली जनसभा करने जा रहे हैं. रोहिणी के बाद अरविंद केजरीवाल शाम 5:30 बजे नांगलोई जाट विधानसभा में दूसरी जनसभा करेंगे.

ये भी पढ़ें: Delhi Election 2020:केजरीवाल के कैंपेन में मोदी वाले 3 फॉर्मूले, क्या होंगे हिट?

अरविंद केजरीवाल अबतक बादली विधानसभा, आदर्श नगर, पूर्वी दिल्ली के कृष्णा नगर और शाहदरा, वेस्ट दिल्ली के मटियाला, उत्तम नगर और विकासपुरी के अलावा साउथ दिल्ली के कालकाजी और तुगलकाबाद में रोड शो कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi Elections 2020: बदरपुर विधानसभा में AAP, BJP और BSP के बीच मुकाबला

बता दें अरविंद केजरीवाल दिल्ली चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे हैं. प्रचार के लिए आम आदमी पार्टी डोर-टू-डोर कैंपेन कर रही है. साथ ही पदयात्राओं का भी आयोजन किया जाएगा. माना जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल की नजर कच्ची कॉलोनियों के वोट बैंक पर है. केजरीवाल ने 8 फरवरी के होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए लोगों के बीच पहुंचकर वोट मांग रहे हैं. अभी हांलही में केजरीवाल ने नामांकन दाखिल करने के बाद बदली में रोड शो किया और वोट मांगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें