scorecardresearch
 

दिल्ली चुनाव: बीजेपी नेता का फिल्मी पंच- केजरीवाल! तू तो गियो!

त्रिनगर विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार तिलकराम गुप्ता के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन के दौरान BJP नेता हर्षवर्धन ने कहा, केजरीवाल तू तो गियो.

X
हर्षवर्धन (फाइल फोटो) हर्षवर्धन (फाइल फोटो)

  • हर्षवर्धन का दावा- बीजेपी प्रचंड बहुमत से बनाएगी सरकार
  • कहा- केजरीवाल को तीसरी बार हराने का मन बना चुकी जनता

दिल्ली विधानसभा चुनाव का प्रचार दिलचस्प रूप ले रहा है. सोशल मीडिया से लेकर चुनावी रैलियों में क्या नेता, क्या कार्यकर्ता और क्या सोशल मीडिया, हर कोई फिल्मी रंग में रंगा दिखाई दे रहा है. दिल्ली के सांसद और केंद्र सरकार में मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने सीधा फिल्मी पंच मारते हुए कहा, 'केजरीवाल ! तू तो गियो !'

बुधवार को चांदनी चौक लोकसभा सीट के तहत आने वाले त्रिनगर विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार तिलकराम गुप्ता के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन के दौरान हर्षवर्धन ने यह डायलॉग मारा.

ये भी पढ़े- जानिए 5 साल में कितने अमीर हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल?

यहां हर्षवर्धन ने दावा किया कि इस बार भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी.

केजरीवाल पर निशाना साधते हुए हर्षवर्धन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी लिखा, 'दिल्ली की जनता #AAP सरकार को पिछले 5 साल में 2017 के नगर निगम व 2019 के लोकसभा चुनाव में नकारने के बाद अब तीसरी बार उसे हराने का मन बना चुकी है.'

बिना फिल्मों के दिल्ली में राजनीतिक पार्टियों द्वारा प्रचार नहीं हो पा रहा है. आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच का दंगल फिल्मों के सीन पर आधारित है. दोनों ही पार्टियों के सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्मों के डायलॉग या फिल्मों के सीन के जरिए एक-दूसरे पर निशाना साधा जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें