scorecardresearch
 

बंगाल चुनाव: TMC नेता की BJP को धमकी- दूध मांगोगे खीर देंगे, बंगाल मांगा तो चीर देंगे

उत्तर 24 परगना में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए टीएमसी नेता ने बीजेपी के लिए धमकी भरे कई शब्द इस्तेमाल किए. मदन मित्रा ने कहा कि मैं सुबह की मीटिंग में शामिल होऊंगा और शाम को मसाले (हथियार) लेकर आऊंगा.

टीएमसी नेता मदन मित्रा टीएमसी नेता मदन मित्रा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बंगाल चुनाव का बढ़ा तापमान
  • टीएमसी नेता का BJP पर वार
  • PM मोदी के लिए भी कहे अपशब्द

बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए सरगर्मी बढ़ती जा रही है. शनिवार को दिल्ली में टीएमसी के 5 नेता दिल्ली में अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए. इस बीच टीएमसी नेता मदन मित्रा ने बंगाल में बीजेपी नेताओं पर बड़ा हमला किया है. 

मदन मित्रा ने कहा है कि अगर बीजेपी वाले दूध मांगते हैं तो खीर देंगे, लेकिन अगर बंगाल मांगेंगे तो चीर देंगे. इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला. 

उत्तर 24 परगना में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए टीएमसी नेता ने बीजेपी के लिए धमकी भरे कई शब्द इस्तेमाल किए. मदन मित्रा ने कहा कि मैं सुबह की मीटिंग में शामिल होऊंगा और शाम को मसाले (हथियार) लेकर आऊंगा. मदन मित्रा उत्तर 24 परगना के अशोक नगर में एक मीटिंग को संबोधित कर रहे थे. 

देखें: आजतक LIVE TV

मदन मित्रा ने कहा, "मैं रात को राजनीति का मसाला लेकर आऊंगा, मैं ये नहीं कहूंगा कि ये मसाला (हथियार) क्या है. बीजेपी नेताओं को धमकी देते हुए उन्होंने कहा कि जिस मसाले (हथियार) का इस्तेमाल तुमलोग कर रहे हो, हमलोग भी उसी मसाले (हथियार) का इस्तेमाल करेंगे."

इसी दिन मदन मित्रा ने बीजेपी नेताओं को हिंदी में धमकी दी और कहा, "आप दूध मांगोगे तो खीर देंगे, अगर बंगाल मांगे तो चीर देंगे." टीएमसी नेता मदन मित्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला किया. उन्होंने कहा कि यदि मोदी चाहें तो मेरे खिलाफ केस फाइल कर सकते हैं. उन्होंने मोदी शब्द का मतलब लोकतंत्र की हत्या से जोड़कर बताया.
 

(दीपक देबनाथ की रिपोर्ट)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें