scorecardresearch
 

कूच बिहार: रैली में बिगड़ी बुजुर्ग महिला की तबीयत, भाषण रोक पीएम मोदी ने भेजे डॉक्टर

चौथे चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी ने कूच बिहार में चुनावी सभा को संबोधित किया. यहां पीएम के निशाने पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रहीं. लेकिन पीएम मोदी ने कुछ देर के लिए अपना संबोधन रोका, क्योंकि भीड़ में एक बुजुर्ग महिला की तबीयत खराब हो गई थी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो: PTI) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो: PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बंगाल के कूच बिहार में पीएम मोदी की रैली
  • महिला की तबीयत बिगड़ने पर रोका भाषण

पश्चिम बंगाल के चुनावी रण में मंगलवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हुंकार भरी. चौथे चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी ने कूच बिहार में चुनावी सभा को संबोधित किया. यहां पीएम के निशाने पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रहीं. लेकिन पीएम मोदी ने कुछ देर के लिए अपना संबोधन रोका, क्योंकि भीड़ में एक बुजुर्ग महिला की तबीयत खराब हो गई थी.

दरअसल, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना भाषण दे रहे थे. तभी वो कुछ देर के लिए रुके. पीएम मोदी ने कहा, ‘’मेरे साथ जो डॉक्टर हैं, माता जी को ज़रा पानी वगैरह दीजिए. उनकी चिंता कीजिए...पानी वगैरह दीजिए उनको..’’


असम में भी पीएम मोदी ने रोका था भाषण
बता दें कि इससे पहले असम के तामुलपुर में भी पीएम मोदी ने अपना संबोधन रोका था. तब वहां रैली में एक व्यक्ति बेहोश हो गया था, तब पीएम मोदी ने अपना संबोधन रोका और अपने साथ आई टीम को भेजा. जब पीएमओ की टीम वहां तक पहुंची, तब पीएम मोदी ने अपना भाषण फिर से शुरू कर दिया.

‘’यहां से जाने का मन नहीं करता’’
कूच बिहार की चुनावी सभा में पीएम मोदी को बड़ा समर्थन मिला. यहां भीड़ को देखकर पीएम मोदी ने कहा कि जितने लोग ग्राउंड में हैं, उतने ही बाहर भी हैं. जब भाषण के बीच में भीड़ ने बार-बार ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाए तो पीएम मोदी ने कहा कि आप इतना प्यार देंगे, तो यहां से जाने का मन ही नहीं करेगा. 

आपको बता दें कि बंगाल में मंगलवार को ही तीसरे चरण का मतदान हो रहा है. पीएम मोदी ने कूच बिहार में चुनावी सभा को संबोधित किया, जहां आने वाले चरण में मतदान होना है. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें