scorecardresearch
 

बंगाल के आरमबाग में TMC-BJP कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, ममता ने केंद्रीय फोर्स पर उठाए सवाल

बंगाल के आरमबाग में मंगलवार को बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए. टीएमसी उम्मीदवार का आरोप है कि यहां पर ईवीएम में गड़बड़ी हो रही है.

बंगाल समेत कई राज्यों में जारी है मतदान (पोलिंग बूथ की तस्वीर) बंगाल समेत कई राज्यों में जारी है मतदान (पोलिंग बूथ की तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बंगाल में तीसरे चरण का मतदान जारी
  • आरमबाग में भिड़े टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ता

पश्चिम बंगाल में मंगलवार को तीसरे चरण का मतदान हो रहा है. राज्य में अलग-अलग इलाकों से हिंसा की खबरें आ रही है, साथ ही ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप है. बंगाल के आरमबाग में मंगलवार को बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए.

यहां मतदान के दौरान बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ता भिड़ गए. जिसके बाद माहौल तनाव भरा हो गया और सुरक्षाबलों को बीच बचाव के लिए आना पड़ा.

आरमबाग में बवाल के बाद टीएमसी उम्मीदवार सुजाता मंडल ने केंद्रीय फोर्सेस पर आरोप लगाया. सुजाता मंडल ने कहा कि जहां पर टीएमसी मजबूत है, वहां हालात ठीक नहीं हैं. बूथ नंबर 45 पर लोग टीएमसी को वोट डाल रहे हैं, लेकिन जा बीजेपी को रहा है. यहां पर केंद्रीय फोर्स भी सही से काम नहीं कर रही हैं.

ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर साधा निशाना
बंगाल में मतदान के बीच हो रहे बवाल को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी सवाल खड़े कर दिए हैं. ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि बंगाल में केंद्रीय फोर्स का गलत इस्तेमाल हो रहा है. चुनाव आयोग के सामने हमने कई बार मसले को उठाया है, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया है. केंद्रीय फोर्स कई जगह टीएमसी के कार्यकर्ताओं को रोक रहे हैं और वोटरों को एक पार्टी को वोट डालने के लिए कह रहे हैं. 

आपको बता दें कि बंगाल में आज 31 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. सुबह से ही टीएमसी और बीजेपी की ओर से एक दूसरे पर आरोप लगाए जा रहे हैं. टीएमसी ने बंगाल की कई विधानसभाओं में पोलिंग बूथ पर गड़बड़ी होने का आरोप लगाया है, साथ ही बीजेपी की ओर से टीएमसी पर कार्यकर्ताओं को धमकाने का आरोप लगाया गया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें