scorecardresearch
 

वाराणसी: घर में मिला एक ही परिवार के 4 लोगों का शव, पुलिस जांच में जुटी

वाराणसी में एक घर में 4 लोगों का शव मिला है. मृतक एक ही परिवार के हैं. पति-पत्नी का शव एक कमरे में फंदे के सहारे झूलता मिला, जबकि 2 बच्चों का शव दूसरे कमरे में पड़ा मिला.  

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • वाराणसी के आदमपुर थाना क्षेत्र का है ये मामला
  • पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक घर में 4 लोगों का शव मिला है. मृतक एक ही परिवार के हैं. मामला वाराणसी के आदमपुर थाना क्षेत्र का है. दंपति का शव एक कमरे में फंदे के सहारे झूलता मिला, जबकि 2 बच्चों का शव दूसरे कमरे में पड़ा मिला. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

बता दें कि बुधवार को दिल्ली के भजनपुरा इलाके में भी एक घर में 5 लोगों का शव मिला था. पुलिस ने इस मामले में 1 आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया. गिरफ्तार आरोपी का नाम प्रभु मिश्रा है और यह मृतकों का रिश्तेदार है. पुलिस के मुताबिक, प्रभु ने ही 5 लोगों की हत्या की थी. वहीं हत्या की वजह पैसों का लेनदेन बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि 30 हजार रुपये की लेनदेन में सभी लोगों की हत्या की गई.

ये भी पढ़ें- भजनपुरा केस: पैसों की वजह से 5 लोगों की हत्या, रिश्तेदार निकला हत्यारा

बता दें, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के भजनपुरा इलाके के सी ब्लॉक में एक घर में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से हड़कंप मच गया था. पुलिस के अनुसार, यह परिवार कुछ समय पहले ही इस मकान में किराए पर रहने के लिए आया था.

ये भी पढ़ें- दिल्ली के भजनपुरा में घर से 5 शव बरामद, एक हफ्ते पुरानी हैं लाशें

पिछले कुछ समय से पति-पत्नी और तीन बच्चे मकान में रह रहे थे. इस मकान में शंभूनाथ (43), उसकी पत्नी सुनीता (38), बेटी कविता (16), बेटा सचिन (14) और एक छोटा बेटा साथ में रहते थे. पुलिस ने बताया कि मकान का ताला बाहर से लगा हुआ था. मकान से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें