scorecardresearch
 

रिश्ते हुए शर्मसार, बाप ने तीन बेटियों को बनाया हवस का शिकार

हरियाणा के लुधियाना के साहनेवाल के एक इलाके में पिता ने रिश्तों को तार-तार करते हुए तीन बेटियों को अपनी हवस का शिकार बना डाला. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित बच्चियों में से एक ने छोटी बहन को भी पिता की हवस शिकार बनते देखा.

हरियाणा के लुधियाना में हुई वारदात हरियाणा के लुधियाना में हुई वारदात

हरियाणा के लुधियाना के साहनेवाल के एक इलाके में पिता ने रिश्तों को तार-तार करते हुए तीन बेटियों को अपनी हवस का शिकार बना डाला. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित बच्चियों में से एक ने छोटी बहन को भी पिता की हवस शिकार बनते देखा. इसके बाद वह डिप्रेशन में चली गई.

पीड़ित बच्ची जब कई दिनों तक स्कूल नहीं पहुंची, तो प्रिंसिपल ने उसे बुलाकर स्कूल न आने का कारण पूछा. पीड़िता ने उन्हें तो कुछ नहीं बताया पर अपनी सहेलियों को सारी बात बता दी. सहेलियों ने तुरंत प्रिंसिपल को बताया तो उन्होंने चाइल्ड लाइन को फोन करके स्कूल में बुला लिया.

चाइल्ड लाइन के डायरेक्टर कुलदीप सिंह मान और कोऑर्डिनेटर बलराज सिंह ग्रेवाल ने थाना साहनेवाल की पुलिस को सूचित किया. इसके बाद पुलिस ने बच्चियों से पूछताछ के बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. रिश्तों को शर्मसार करने वाली इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई.

बाप ने की गंदी बात, तब मां मानी रेप हुआ

उधर, चंडीगढ़ के मनीमाजरा में 13 साल की बेटी के साथ 50 साल के सौतेले बाप ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. वारदात का यह सिलसिला कई वर्षों से लगातार चल रहा था. लड़की को पता था कि वो रेप की बात किसी को बताएगी तो कोई यकीन नहीं करेगा. इसलिए उसने तीन दिन तक खाना नहीं खाया.

उसकी मां ने जब पूछा तो उसने रेप की बात बताई, लेकिन मां नहीं मानी. इस पर उसने मां के सामने ही सौतेले बाप को फोन किया. उसे जब पता लग गया कि वो घर में अकेली है तो वो उससे गंदी बात करने लग गया. ये बात सुनने के बाद मां को यकीन आया कि उसकी बेटी के साथ पति ने बलात्कार किया है.

इस बात को जानने के बाद एक दिन तक मां चुप रही. इसके बाद उसने सोमवार को हेल्पलाइन 1098 की मदद ली. मंगलवार को सुबह हेल्पलाइन की टीम मौके पर गई. इसमें को-ऑर्डिनेटर शीतल सगोत्रा, काउंसलर कमलेश शर्मा और टीम मेम्बर गुरप्रीत थे. टीम ने पुलिस को बुलाकर आरोपी पिता को पकड़ लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें