scorecardresearch
 

MP: व्हाट्सएप पर बॉयफ्रेंड ने भेजी नस काटने की फोटो, फिर किया सुसाइड

मध्य प्रदेश में अपनी गर्लफ्रेंड पर शक करने वाले एक युवक ने गर्लफ्रैंड से व्हाट्सएप चैटिंग के बाद आत्महत्या कर ली. युवक ने पहले तो हाथ की नस काटकर उसका फ़ोटो व्हाट्सएप पर अपनी गर्लफ्रेंड को भेजा और उसके बाद ज़हर कहकर खुदकुशी कर ली.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

  • गर्लफ्रेंड से व्हाट्सएप चैटिंग के बाद की आत्महत्या
  • लड़के को लग रहा था कि लड़की का दूसरे अफेयर है

मध्य प्रदेश में अपनी गर्लफ्रेंड पर शक करने वाले एक युवक ने गर्लफ्रेंड से व्हाट्सएप चैटिंग के बाद आत्महत्या कर ली. युवक ने पहले तो हाथ की नस काटकर उसका फ़ोटो व्हाट्सएप पर अपनी गर्लफ्रेंड को भेजा और उसके बाद ज़हर खाकर खुदकुशी कर ली.

घटना उज्जैन के देवासगेट थाना क्षेत्र की हैं. मृतक का नाम अभिषेक रायकवार है. बताया जा रहा है कि करीब दो दिन पहले अभिषेक ने आत्महत्या कर ली. उसकी मौत के बाद जब घरवालों ने उसका फोन चेक किया तो उसमें उज्जैन की ही रहने वाली एक लड़की से उसकी सुसाइड से ठीक पहले की चैटिंग मिली.

चैटिंग से पता चली असली स्टोरी

दरअसल, चैटिंग में दिख रहा है कि अभिषेक को अपनी गर्लफ्रेंड पर शक था कि उसका अफेयर कहीं और है, और इसी बात पर दोनों के बीच बहस भी चल रही थी. हालांकि चैटिंग से यह भी पता चला कि लड़की अपने बॉयफ्रेंड को मनाने की कोशिश भी कर रही है.

बॉयफ्रेंड को मनाती रही लड़की

चैटिंग के दौरान ही युवक ने हाथ की नस काट ली और उसका फोटो अपनी गर्लफ्रेंड को भेज दिया. इसके बाद लड़की बॉयफ्रेंड को मनाती दिख रही है. इस दौरान गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड को उसके माता-पिता की कसम भी दी, लेकिन लड़का नहीं माना और ज़हर खाकर अपनी जान दे दी.

उकसाने का आरोप

अब अभिषेक के परिजनों ने पुलिस को दोनों के बीच आत्महत्या से ठीक पहले हुई चैटिंग सौंपी है. परिजनों ने लड़की पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. अभिषेक के परिजनों का आरोप है कि दोनों के बीच अफेयर था. अभिषेक लड़की से शादी करना चाहता था और दोनों परिवार की इसमें रजामंदी भी थी. लेकिन उसे लड़की के चरित्र पर शंका थी जिसके बाद उसने व्हाट्सप पर चैटिंग करने के दौरान आत्महत्या कर ली.

वहीं 'आजतक' से बात करते हुए उज्जैन एएसपी प्रमोद सोनकर ने बताया कि मृतक के परिजनों ने युवती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दी है जिसकी जांच की जा रही है. मामले की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें