scorecardresearch
 

16 साल की लड़की की संदिग्ध हालत में मौत, मंगेतर से हुआ था झगड़ा

मृतक लड़की का नाम रीना है. मृतक रीना अपने परिवार के साथ त्रिलोकपुरी में रहती थी. जानकारी के मुताबिक गुरुवार को लड़की ने अपने मंगेतर किशोर को फोन पर मैसेज कर घर बुलाया था.

मृतक लड़की मृतक लड़की

  • देर रात लड़की का मंगेतर से किसी बात पर हुआ था झगड़ा
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में 16 साल की किशोरी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. लड़की का मंगेतर जब लड़की से मिलने गया तब उसे लड़की पंखे में फंदे पर लटकी हुई मिली. लड़की के मंगेतर के मुताबिक देर रात उन दोनों का किसी बात पर झगड़ा हुआ था जिसके बाद आज वो उससे मिलने आया था. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है.

मंगेतर को फोन कर घर बुलाया था रीना ने

पुलिस के मुताबिक मृतक लड़की का नाम रीना है. मृतक रीना अपने परिवार के साथ त्रिलोकपुरी में रहती थी. जानकारी के मुताबिक गुरुवार को लड़की ने अपने मंगेतर किशोर को फोन पर मैसेज कर घर बुलाया था. लेकिन जब वह किशोरी के घर पहुंचा और कई बार बेल बजाने के बाद भी लड़की ने गेट नहीं खोला तो युवक गेट तोड़ कर कमरे में दाखिल हुआ. जहां उसने कमरे के अंदर लड़की का शव फंदे पर लटका हुआ पाया.

देर रात लड़का लड़की के बीच हुई थी लड़ाई

पंखे में फंदे पर लटकी लड़की लाश को देख अचानक मंगेतर किशोर घबरा गया. उसने आनफानन में पंखे में पर लटकी लाश को फंदे से नीचे उतारा. लेकिन जब तक की उसे अस्पताल पहुंचाते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

युवक का कहना है कि उसका मृतक लड़की के साथ प्रेम संबध था. इतना ही नहीं उन दोनों की सगाई भी हो चुकी थी. उसने बताया कि उसका मृतक लड़की के साथ देर रात झगड़ा हो गया था.

अगले दिन गुरुवार को जब कई बार कॉल और मैसेज आया तो लड़का लड़की से मिलने के लिए उसके घर जा पहुंचा. लेकिन वहां लड़की पंखे पर फंदे से लटकी मिली. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद साफ हो पायेगा की ये आत्महत्या है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें