scorecardresearch
 

अब पलवल में दरिंदगी: नाबालिग से दूसरी बार गैंगरेप, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

पीड़िता की मां ने महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस ने मां की शिकायत पर नामजद आरोपियों के खिलाफ अब फिर से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है वहीं आरोपियों की तलाश जारी है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • इन्हीं आरोपियों ने अगस्त महीने में भी पीड़िता के साथ किया था गैंगरेप
  • चारों आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर, आरोपियों की तलाश जारी

महिलाओं के खिलाफ अपराध खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. हरियाणा के पलवल शहर में चार आरोपियों ने एक नाबालिग लड़की का रात के समय अपहरण किया और खेतों में ले जाकर उसके साथ गैंग रेप किया. इतना ही नहीं इन्हीं आरोपियों ने अगस्त महीने में भी पीड़िता के साथ गैंगरेप किया था. उस वक्त भी पुलिस ने पूरा मामला दर्ज कर लिया था, लेकिन बाद में मामले को बंद कर दिया गया.

पीड़िता की मां ने महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस ने मां की शिकायत पर नामजद आरोपियों के खिलाफ अब फिर से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल सभी आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. पुलिस सभी आरोपियों की तलाश कर रही है.

पीड़िता की मां ने कराई शिकायत दर्ज

पुलिस के मुताबिक पलवल में चार दरिंदों ने नाबालिग लड़की के साथ दरिदंगी की वारदात को उस समय अंजाम दिया जब रात के समय पीड़िता टॉयलेट के लिए घर से बाहर निकली थी.

महिला थाना प्रभारी हीरामणी ने बताया कि पीड़िता की मां ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी 17 वर्षीय बेटी चार दिसंबर की रात 11 बजे टॉयलेट करने के लिए घर से बाहर निकली थी.

उसी दौरान आरोपी अल्ताफ जो कि रुपड़ाका गांव का रहना वाला है. उसके साथ सरफराज उर्फ सफ्फू, इरशाद उर्फ मंगली व सौयब ने पीड़िता की बेटी का अपहरण कर लिया और खेतों में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप को अंजाम दिया. जिसके बाद आरोपियों ने लगभग दो घंटे बाद पीड़िता को खेत में ही छोड़ दिया. घटना के बाद पीड़िता ने घर आकर आपबीती अपनी मां को बताई.

इन्हीं आरोपियों ने पहले भी किया था गैंगरेप

पीड़िता का आरोप है कि इन्ही चारों आरोपियों ने 13 अगस्त को भी बेटी के साथ गैंगरेप किया था. जिस संबंध में बहीन थाने में मामला दर्ज कराया गया था, जो पुलिस ने कैंसिल कर दिया था. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर बीती रात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और कार्रवाई शुरू कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें