scorecardresearch
 

दिल्लीः चोरी का खुलासा, पुलिसवाले का बेटा ही निकला चोरों का सरदार

जब इस मामले में पीड़ितों के पड़ोसियों से पूछताछ की गई तो पुलिस का शक पड़ोस में रहने वाले राहुल पर गया. पुलिस ने जब राहुल से सख्ती से पूछताछ की तो उसने जो राज उगला उसे सुनकर पुलिसकर्मी दंग रह गए.

पुलिसवाले के बेटे ने ही बनाया था चोरी का प्लान पुलिसवाले के बेटे ने ही बनाया था चोरी का प्लान

दिल्ली पुलिस ने पुलिस लाइन कॉलोनी में हुई चोरी की वारदात को सुलझाने का दावा किया है. इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. हैरानी की बात यह है कि चोरों का मास्टरमाइंड इसी कॉलोनी में रहने वाले एक पुलिसकर्मी का बेटा है.

मामला दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके का है. बीती 5 जुलाई को अशोका पुलिस लाइन के दो मकानों में चोरी हुई थी. वारदात के समय मकान नंबर 9 और 13 में रहने वाले परिवार एक साथ छुट्टी मनाने सिक्किम गए हुए थे. उसी दौरान चोरों ने दोनों घरों में घुसकर लगभग 10 लाख रुपये का सामान चुरा लिया. पुलिस ने केस की तफ्तीश शुरू की.

जब इस मामले में पीड़ितों के पड़ोसियों से पूछताछ की गई तो पुलिस का शक पड़ोस में रहने वाले राहुल पर गया. पुलिस ने जब राहुल से सख्ती से पूछताछ की तो उसने जो राज उगला उसे सुनकर पुलिसकर्मी दंग रह गए. पुलिस के मुताबिक, राहुल ही इस वारदात का मास्टरमाइंड था.

राहुल लग्जरी लाइफ जीना चाहता था. पड़ोसियों के जाने के बाद राहुल ने ही इस चोरी का प्लान बनाया. राहुल के पिता भी एक पुलिसकर्मी हैं. पुलिस ने राहुल के दो साथियों श्रवण और योगेश वर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इनके पास से चुराया गया सभी सामान भी बरामद कर लिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें