scorecardresearch
 

2 किलो चावल का लालच देकर बुलाया, अश्लील वीडियो दिखाकर रेप की कोशिश

एक मार्बल कॉन्ट्रेक्टर ने अपने पड़ोस में रहने वाली एक महिला को 2 किलो चावल देने के लिए बुलाया तो रेप की कोशिश कर डाली. यह सनसनीखेज घटना पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी की है.

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो

  • फ्री चावल देने का प्रलोभन देकर महिला को घर पर बुलाया
  • आपत्तिजनक वीडियो दिखाकर की दुष्कर्म की कोशिश

कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लगा है जिसकी वजह से लोगों को खाने-पीने की किल्लत हो रही है. ऐसे में एक मार्बल कॉन्ट्रेक्टर ने अपने पड़ोस में रहने वाली एक महिला को 2 किलो चावल देने के लिए बुलाया तो रेप की कोशिश कर डाली. यह सनसनीखेज मामला पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी का है.

जानकारी के अनुसार, एनजेपी थाना पुलिस फुलवारी के पूर्व धनतला इलाके की रहने वाली एक महिला को पड़ोसी मुजबीर रहमान ने 2 किलो चावल का प्रलोभन देकर घर बुलाया. महिला के घर आने के बाद मुजबीर रहमान ने दुष्कर्म करने की कोशिश की लेकिन महिला किसी तरीके से भाग कर अपने घर पहुंची. इसके बाद उसने अपने पति को पूरी घटना की जानकारी दी.

रिटायर्ड दारोगा ससुर डरा-धमकाकर बहू से करता रहा रेप, मामला हुआ दर्ज

आपत्तिजनक वीडियो भी आरोपी ने बनाकर रखा था

पीड़ित महिला के पति मुजबीर रहमान के यहां पर मार्बल मिस्त्री के रूप में काम करते हैं. मुजबीर रहमान खुद पेशे से मार्बल कांट्रैक्टर है. कुछ समय पहले मुजबीर रहमान ने इसी महिला का एक आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया था.

पीड़िता ने बताया कि सोमवार को जब वह मुजबीर रहमान के घर 2 किलो चावल लेने के लिए गई. तब मुजबीर रहमान ने उसे उसका आपत्तिजनक वीडियो दिखाया और जबरन घर के अंदर ले जा कर दुष्कर्म की कोशिश की. जब वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाया तो उसने महिला को किसी से भी इस घटना की चर्चा करने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड देने की धमकी भी दी. इसके साथ ही महिला को जान से मारने की धमकी भी दी.

सहेली को मोहरा बनाकर 9वीं की छात्रा को फंसाया, वीडियो वायरल की धमकी देकर गैंगरेप

रेप के कोशिश की थाने में शिकायत

पीड़िता ने मुजबीर रहमान पर दुष्कर्म करने की कोशिश का आरोप लगाते हुए सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन के एनजेपी थाना में लिखित शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत दर्ज होने के बाद से आरोपी मुजबीर रहमान इलाके से फरार हो गया. वहीं, पुलिस शिकायत के आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन अब तक उसकी कोई खबर नहीं है. पीड़िता ने उसके साथ हुए इस घटना में पुलिस प्रशासन से इंसाफ देने की भी मांग की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें