scorecardresearch
 

रिटायर्ड दारोगा ससुर डरा-धमकाकर बहू से करता रहा रेप, मामला हुआ दर्ज

यूपी के मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र से एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसका रिटायर्ड दारोगा ससुर राजेंद्र डरा-धमकाकर उसके साथ रेप करता रहा है. कई बार विरोध करने के बावजूद वो नहीं माना. महिला ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी है.

बिलारी थाना (Photo Aajtak) बिलारी थाना (Photo Aajtak)

  • मुरादाबाद में एक ससुर की गंदी हरकत
  • ससुर ही बहू के साथ करता रहा दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक महिला ने अपने रिटायर्ड दारोगा ससुर राजेंद्र पर डरा-धमकाकर रेप करने का आरोप लगाया है. इसके अलावा महिला का यह भी आरोप है कि ससुर उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी देता रहता है.

पीड़िता के परिजनों का कहना है कि शादी के 4 माह बाद ही ये हरकत सामने आई थी, लेकिन उस समय आरोपी के माफी मांगने की वजह से मामला रफा-दफा हो गया था. दामाद रावेंद्र बहुत सीधा-साधा व्यक्ति है और अपने पिता से डरा रहता है. इसलिए वो कुछ नहीं कर पा रहा है. वहीं आजमगढ़ के रहने वाले पीड़िता के दादा पोती के बुलाने पर यहां आए. मंगलवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. जिससे कि आरोपी राजेंद्र को सजा दिला सके.

ससुर शादी के लिए दबाव बनाता रहा

पीड़िता का कहना है कि ससुर द्वारा लगातार उसे धमकी दी जा रही थी. घर में सोने तक नहीं दिया जा रहा था. पंखा तक बंद कर दिया जाता. सर पर बंदूक रखकर बार-बार बलात्कार किया गया. पीड़िता ने कहा, "ससुर ने मुझसे शादी के लिए लगातार दबाव बनाया और बोला कि हमने तुझे पैसों से खरीदा है. मैंने अपने पति को इस बारे में कई बार बताया. लेकिन उन्होंने मेरी नहीं सुनी बल्कि मुझे ही डांट दिया."

पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

पुलिस अधिकारी ने बताया कि तहरीर मिल गई है. जिसकी जांच कराई जा रही है. जांच के आधार पर ही एक्शन लिया जाएगा और दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह रिटायर्ड दारोगा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें