scorecardresearch
 

बिहार: एक ही परिवार के 13 लोगों पर एसिड अटैक, 3 की हालत गंभीर

इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार के वैशाली में एक ही परिवार के 13 लोगों पर एसिड अटैक किया गया है. दाऊदपुर गांव में बुधवार को कथित छेड़खानी का विरोध करने को लेकर दो समूह भिड़ गए थे. इसके बाद कुछ लोगों ने एक ही परिवार के 13 सदस्यों पर एसिड फेंक दिया. इसमें तीन महिलाओं की हालत गंभीर है.

वैशाली के पुलिस उपाधीक्षक राघव दयाल ने बताया कि मंगलवार को किसी बात को लेकर वैशाली थाना के दाऊदपुर गांव के रहने वाले नंद किशोर भगत के परिवार के सदस्यों का कुछ लोगों से विवाद हो गया और विवाद मारपीट तक पहुंच गई, हालांकि दोनों पक्षों में मारपीट के बाद मामला शांत भी हो गया.

खबरों के मुताबिक, बुधवार को दूसरे पक्ष के लोग गुस्से में घर में घुसे और परिवार के सदस्यों पर तेजाब फेंक दिया. इस घटना में तीन महिला समेत एक ही परिवार के 13 सदस्य घायल हो गए हैं. घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. पीड़ितों का आरोप है कि छेड़खानी का विरोध करने पर उनके घर के सदस्यों के ऊपर तेजाब फेंका गया है. वहीं मुख्य आरोपियों में बालेश्वर शर्मा के परिवार के दो सदस्य शामिल हैं.

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि घायलों को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है.(आईएएनएस से इनपुट)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें