scorecardresearch
 

बिहार: यूपी के 14 बदमाश पटना में गिरफ्तार, हथियार बरामद

पटना पुलिस ने उत्तर प्रदेश के 14  पेशेवर अपराधियों को एक होटल में छापेमारी करके गिरफ्तार किया. पुलिस ने इनके पास से दो देसी पिस्तौल और छह जिंदा कारतूस बरामद किया है.

पुलिस की गिरफ्त में बदमाश पुलिस की गिरफ्त में बदमाश

  • पटना पुलिस ने 14 बदमाशों को किया गिरफ्तार
  • बदमाशों के कब्जे से मिले हथियार
  • दिल्ली, झारखंड और बिहार में मचा चुके हैं आतंक
बिहार की राजधानी पटना में दुर्गा पूजा के दौरान पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. रविवार की शाम पटना पुलिस ने उत्तर प्रदेश के 14  पेशेवर अपराधियों को एक होटल में छापेमारी करके गिरफ्तार किया. पुलिस ने इनके पास से दो देसी पिस्तौल और छह जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

गिरफ्तार अपराधियों के नाम मोहम्मद अरशद आलम, मोहम्मद साजिद आलम, मोहम्मद एजाज, मोहम्मद सफीम, मोहम्मद शमीम, मोहम्मद जमील, मोहम्मद अफजल मोहम्मद सलीम, मोहम्मद दिलशाद, एजाज, मोहम्मद जीशान, मोहम्मद उस्मान, मुन्ना और राधेश्याम कुमार है. इन सभी अपराधियों की उम्र 20 साल से लेकर 55 साल के बीच की है.

बिजनौर के रहने वाले हैं बदमाश

जानकारी के मुताबिक पटना पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी जिसके आधार पर रविवार की शाम विशेष गठित टीम ने इन 9 पेशेवर अपराधियों को जीपीओ गोलंबर के पास से गिरफ्तार किया. ये सभी अपराधी उत्तर प्रदेश के बिजनौर के रहने वाले हैं.

हथियार और पैसे बरामद

gun-2_100719035028.jpgमौके से बरामद सामग्री

इन अपराधियों को हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने इनकी तलाशी ली और इनके पास से राहगीरों से लूटे बैग और अन्य सामग्रियों सहित दो देसी पिस्तौल और छह जिंदा कारतूस बरामद हुआ. पुलिस ने इनके पास से 12 चाकू, 8 लूट के बैग, एक टेंपो और  58,500 नगद बरामद किए हैं.

कई राज्यों में मचा चुके हैं आतंक

पूछताछ के दौरान इन अपराधियों ने बताया कि यह सभी पूर्व में भी कई राज्यों जैसे दिल्ली, झारखंड, मुंबई और बिहार में सक्रिय रहे हैं और जेल भी जा चुके हैं. पूछताछ के दौरान इनकी निशानदेही पर पुलिस ने उनके पांच अन्य साथियों को पीरबहोर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें