scorecardresearch
 

राजस्थान: बीटीपी विधायक ने डॉक्टर को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल, केस दर्ज

डॉक्टर ने सागवाड़ा थाने में विधायक के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने मारपीट और उसके साथ गाली गलौज का मामला दर्ज कराया है. वहीं विधायक ने डॉक्टर पर मरीजों से पैसा लेने का आरोप लगाते हुए मारपीट से इनकार किया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. विधायक के थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

विधायक ने डॉक्टर को मारा थप्पड़ पुलिस ने दर्ज किया मामला (फोटो आजतक) विधायक ने डॉक्टर को मारा थप्पड़ पुलिस ने दर्ज किया मामला (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बीटीपी विधायक ने डॉक्टर को मारा थप्पड़
  • काम का बहिष्कार, दर्ज कराया मामला

राजस्थान के डूंगरपुर से वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें भारतीय ट्राइबल पार्टी (बीटीपी) के सागवाड़ा से विधायक रामप्रसाद डिन्डोर ने मंगलवार को सरकारी डॉक्टर को किसी बात पर थप्पड़ जड़ दिया. जिसके बाद अस्पताल के डॉक्टरों ने काम का बहिष्कार कर दिया.

डॉक्टर ने सागवाड़ा थाने में विधायक के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने, मारपीट और गाली-गलौज का मामला दर्ज कराया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं विधायक ने चिकित्सक पर मरीजों से पैसा लेने का आरोप लगाते हुए मारपीट से इनकार किया है. 

विधायक रामप्रसाद डिण्डोर का कहना है कि उन्हें डॉ. लबाना के खिलाफ लगातार शिकायत मिल रही थी कि वो मरीजों से पैसा लेकर इलाज कर रहे हैं. विधायक ने कहा कि एक दिव्यांग ने उनसे शिकायत की थी कि उसकी पत्नी का प्रसव कराने के एवज में डॉक्टर लबाना ने उससे पांच हजार रुपए ले लिए. इस मामले को लेकर वह अस्पताल गए थे. जहां उनकी डॉक्टर से कहासुनी हुई थी.

विधायक ने डॉक्टर को जड़ा थप्पड़ 

इस मामले में डॉक्टर का कहना है कि मुझे बताया गया कि विधायक अस्पताल आए हुए हैं और वो मिलना चाहते हैं. मैं तुरंत ही उनके पास गया और उनके साथ एक आदमी खड़ा था जो मुझ पर पैसे लेकर इलाज करने का आरोप लगा रहा था. मैंने बोला कि मैंने कोई पैसे नहीं लिए फिर उस आदमी ने बोला कि उसने पैसे सिस्टर को दिए हैं. इस पर बात हो रही थी. इतने में विधायक ने मुझे थप्पड़ मार दिया फिर मुझे धमकी और गाली देने लगे.  

देखें: आजतक LIVE TV

पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. लेकिन विधायक का थप्पड़ मारने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोगों का कहना है कि इस तरह से डॉक्टर पर हाथ उठाना किसी तरह से सही नहीं है. वहीं पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

(इनपुट राजेश सोनी) 


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें