scorecardresearch
 

खाना खाने गया पति, गर्भवती पत्नी गायब... दिल्ली के नामी अस्पताल में सनसनीखेज केस

दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती हुई गर्भवती महिला लापता हो गई. परिजन पिछले कई घंटों से महिला की तलाश कर रहे हैं, लेकिन गर्भवती महिला का कोई सुराग ना मिलने पर परिजनों ने पुलिस से सहायता मांगी है.

X
मौके पर पहुंची पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल का मामला
  • पुलिस ने शुरू की महिला की तलाश

राजधानी दिल्ली के अस्पताल की लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है. आज (गुरुवार) सुबह लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती हुई गर्भवती महिला लापता हो गई. परिजन पिछले कई घंटों से महिला की तलाश कर रहे हैं, लेकिन गर्भवती महिला का कोई सुराग ना मिलने पर परिजनों ने पुलिस से सहायता की मांग की है.

पूर्वी दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती एक गर्भवती महिला के अचानक गायब होने से अफरातफरी मच गई. महिला के पति विनोद के मुताबिक, उसकी पत्नी रजनी 5 महीने की गर्भवती थी, जिसकी तबीयत बुधवार सुबह अचानक खराब हो गई. इसके बाद उसे लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया.

शाम करीब 5 बजे विनोद व उसकी भतीजी खाना खाने के लिए बाहर गए और वापस आए तो देखा कि मरीज गायब है. काफी देर अस्पताल में ढूंढने के बाद जब डॉक्टर और अस्पतालकर्मियों से पूछा लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. 8 घंटे तक जब अस्पताल में भर्ती महिला नहीं मिली, तो पुलिस को सूचना दी गई.

इसके बाद पुलिस जांच में जुटी कि आखिर महिला कैसे गायब हो गई? पूरे मामले पर जब अस्पताल प्रशासन से बात करने की कोशिश की गई तो सभी अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ते नजर आए और कुछ भी बोलने से मना कर दिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें