scorecardresearch
 

गुजरात में कोरोना से एक और मौत, राज्य में 38 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव

कोरोना वायरस से भारत में मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है. अब तक इस वायरस से पूरे देश में एक दर्जन लोग मारे जा चुके हैं जबकि अब तक कोरोना के 612 मामले सामने आए.

पूरे देश में अब तक कोरोना से 12 लोगों की मौत हो चुकी है (फाइल-PTI) पूरे देश में अब तक कोरोना से 12 लोगों की मौत हो चुकी है (फाइल-PTI)

  • कोरोना से गुजरात में अब तक 2 की मौत
  • दुनियाभर में 20 हजार से ज्यादा लोग मरे
कोरोना वायरस की वजह से देश में मरने वालों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. गुजरात में कोरोना की वजह एक और शख्स की मौत हो गई. कोरोना से अब तक गुजरात में 2 लोग मर चुके हैं, जबकि पूरे देश में 12 लोगों की मौत हुई है.

गुजरात भी कोरोना के कहर से अछूता नहीं रहा. कोरोना से एक और मौत के साथ ही राज्य में इस वायरस के पॉजिटिव केस का आंकड़ा 38 तक पहुंच गया. दुनियाभर में 20 हजार से ज्यादा लोगों की जान लेने वाले कोरोना ने गुजरात में भी अपनी पहुंच बना ली है, यहां आज एक और मौत हो गई. इस बीमारी से गुजरात में अब तक 2 लोग मर चुके हैं.

4 दिन पहले पहुंची थीं गुजरात

कोरोना से मरने वाली बुजुर्ग महिला की उम्र 85 साल थी, जो हाल में विदेश से यात्रा कर लौटी थी. बुजुर्ग महिला को 22 मार्च को अहमदाबाद की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां आज बुधवार को उनकी मौत हो गई.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

इससे पहले 22 मार्च को 68 वर्षीय पुरुष की सूरत में कोरोना के चलते मौत हो गई थी. गुजरात में हुई इस मौत के बाद अब देश में कोरोना की वजह से मरने वालों की संख्या बढ़कर 12 पहुंच गई है.

इसे भी पढ़ें--- मोदी बोले- महाभारत का युद्ध 18 दिन में जीता था, कोरोना से 21 दिन में जीत की कोशिश

गुजरात में अब तक कोरोना पॉजिटिव के 38 मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें अहमदाबाद से 14 पॉजिटिव केस सामने आए तो सूरत और वडोदरा में 7-7, गांधीनगर में 6 और राजकोट में 3 मामले सामने आ चुके हैं.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

दूसरी ओर, भारत में अब तक कोरोना के 612 मामले सामने आए जिसमें अब तक 12 लोगों की जान चली गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें