scorecardresearch
 

मार्केट पर छाई सुस्‍ती, निफ्टी 28 और सेंसेक्‍स 53 अंक गिरकर हुआ बंद

लगातार चार दिन तक तेजी के साथ बंद होने के बाद मंगलवार को घरेलू बाजार की रफ्तार थम गई. इस कारोबारी हफ्ते के दूसरे दिन मार्केट में सुस्‍ती देखने को मिली.

X
शेयर बाजार शेयर बाजार

लगातार चार दिन तक तेजी के साथ बंद होने के बाद मंगलवार को घरेलू शेयर बाजार की रफ्तार थम गई. इस कारोबारी हफ्ते के दूसरे दिन मार्केट में सुस्‍ती देखने को मिली.

मंगलवार को निफ्टी जहां 28 अंकों की गिरावट के साथ बंद हुआ. वहीं, सेंसेक्‍स 53 अंकों की गिरावट के साथ बंद हुआ. निफ्टी 10335 के स्‍तर पर और सेंसेक्‍स फिलहाल 33213 के स्‍तर पर बना हुआ है.

एक्‍स‍िस बैंक रहा टॉप गेनर

मंगलवार को एक्‍स‍िस बैंक टॉप गेनर साबित हुआ. एक्‍सिस बैंक के शेयरों में तेजी देखने को मिली. कारोबार के दौरान बैंक के शेयरों में 8.52 फीसदी का बदलाव देखने को मिला.

भारती एयरटेल भी परफॉर्मर

एक्‍सिस बैंक के अलावा भारतीएयरटेल, ओएनजीसी और इंफ्राटेल के शेयर्स भी टॉप गेनर्स में शामिल हुए. सेंसेक्‍स सूचकांक पर रिलायंस कम्‍युनिकेशन के शेयर भी हरे निशान के ऊपर रहे. इसके अलावा रेलीगेयर, डीएलएफ और बीएफयूटिलाइट भी टॉप गेनर्स रहे.

सुस्‍त रही शुरुआत भी

एशियाई बाजारों से मिले कमजोर संकेतों के चलते मंगलवार को घरेलू शेयर बाजार की सुस्त शुरुआत हुई. इस कारोबारी हफ्ते के दूसरे दिन सेंसेक्स जहां 11 अंक की गिरावट के साथ खुला. वहीं, निफ्टी में 1 अंक की मामूली बढ़त देखने को मिली. 

मंगलवार को सेंसेक्स 11 अंक गिरकर 33255 के स्तर पर खुला. वहीं, निफ्टी 10365 के स्तर पर रहा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें