Tech Wrap: यहां जानें आज की 5 बड़ी खबरें

यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...

Top Tech News Of The Day
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 06 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 7:02 PM IST

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

Xiaomi ने लॉन्च किया Mi Air Purifier 3, जानें कीमत और फीचर्स

चीनी टेक कंपनी Xiaomi ने भारत में एक नया एयर प्यूरिफायर लॉन्च कर दिया है. ये Air Purifier 3 है और इसकी कीमत 9999 रुपये है. हाल ही में कंपनी ने भारत में Mi Air Purifier 2C लॉन्च किया है. कंपनी ने कहा है कि नए एयर प्यूरिफायर में कई इंप्रूवमेंट किए गए हैं और कुछ नए फीचर्स भी शामिल किए गए हैं.

अपने स्मार्टफोन से हटाएं ये ऐप वर्ना कट सकते हैं आपके पैसे

एक ऐसा ऐप है जो बैकग्राउंड में प्रीमियम कॉन्टेंट साइन इन करते हैं. यूजर्स को ये पता भी नहीं चलता और पैसे कटने लगते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक ये ऐप Android यूजर्स द्वारा लाखों बार डाउनलोड किया जा चुका है. ये दरअसल कीबोर्ड ऐप है.

Vodafone लाया 39 रुपये वाला प्लान, मिलेंगे ये सारे फायदे

Vodafone ने हाल ही में काफी प्रीपेड प्लान्स टेस्ट किए हैं. वोडाफोन के मिनिमम रिचार्ज प्लान्स ऑल राउंडर प्लान्स के नाम से जाने जाते हैं और इनकी शुरुआत 35 रुपये से होती है. हालांकि कंपनी द्वारा ग्राहकों को बेहतर विकल्प देने के लिए चुनिंदा सर्किलों में कई ऑल राउंडर प्लान्स लॉन्च करते रहती है.

8 नवंबर तक Realme की सेल, सस्ते मिल रहे हैं ये स्मार्टफोन्स

Realme ने एक बार फिर नई सेल की शुरुआत कर दी है. रियलमी डेज सेल में कंपनी के स्मार्टफोन पोर्टफोलियो पर ऑफर्स और डिस्काउंट्स दिए जा रहे हैं. रियलमी डेज सेल लाइव और इसका फायदा ग्राहक 8 नवंबर तक फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट से ले सकते हैं.

फ्लिपकार्ट पर जारी हुआ Realme X2 Pro का टीजर, 20 नवंबर को होगा लॉन्च

Realme X2 Pro की भारत में लॉन्चिंग को फ्लिपकार्ट पर टीज किया गया है. ऑनलाइन प्लेटफॉर्म द्वारा नए रियलमी फोन की लॉन्चिंग के लिए माइक्रोसाइट बनाई गई है. पिछले महीने रियलमी ने भारत में Realme X2 Pro की लॉन्चिंग को लेकर जानकारी साझा की थी. बाजार में इसका मुकाबला OnePlus 7T और Redmi K20 Pro जैसे स्मार्टफोन्स से रहेगा. इसमें 90Hz फ्यूइड डिस्प्ले और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर मिलेगा. Realme X2 Pro को 20 नवंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा.

Read more!

RECOMMENDED