बसपा नेताओं पर हमले से भड़कीं मायावती, गहलोत सरकार को दी धमकी

बसपा अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पहले राजस्थान में बसपा विधायकों को तोड़ा और अब मूवमेन्ट को अघात पहुंचाने के लिए वहां वरिष्ठ लोगों पर हमला करवा रही है जो अति-निन्दनीय व शर्मनाक है.

बसपा सुप्रीमो मायावती (फाइल फोटो- ANI)
aajtak.in
  • ,
  • 22 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 1:05 PM IST

  • मायावती बसपा कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी पर भड़कीं
  • कांग्रेस पर लगाया वरिष्ठ नेताओं पर हमला करने का आरोप

राजस्थान में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) नेताओं के साथ बदसलूकी पर मायावती भड़क गई हैं. बसपा अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पहले राजस्थान में बसपा विधायकों को तोड़ा और अब मूवमेन्ट को अघात पहुंचाने के लिए वहां वरिष्ठ लोगों पर हमला करवा रही है जो अति-निन्दनीय व शर्मनाक है.

मायावती ने कहा कि कांग्रेस अम्बेडकरवादी मूवमेन्ट के खिलाफ काफी गलत परंपरा डाल रही है, जिसका जैसे को तैसा जवाब लोग दे सकते हैं. कांग्रेस पार्टी को अपनी ऐसी घिनौनी हरकतों से बाज आ जाना चाहिए.

दरअसल मयावती की टिप्पणी ऐसे वक्त में आई है बीएसपी के राष्ट्रीय कॉर्डिनेटर रामजी गौतम और सीताराम सिला(प्रदेश प्रभारी) को बसपा के नाराज कार्यकर्ताओं ने मुंह काला करके गधों पर बैठाकर घुमाया था. यह कांड बसपा प्रदेश कार्यालय के सामने हुआ था. बसपा कार्यकर्ताओं ने रामजी गौतम के साथ मारपीट की थी.

साथ ही उन्हें जूतों की माला पहनाई गई और लोगों ने गधे पर बैठाकर घुमाया था.

जब BSP नेताओं में हुई मारपीट

राजस्थान में बसपा एक बार फिर से अस्तित्व तलाश रही है. बहुजन समाज पार्टी के 6 विधायकों के पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने के बाद बुलाई गई कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी नेताओं के बीच में जमकर लात-घूंसे चले थे. उसके बाद बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने राजस्थान में बहुजन समाज पार्टी की पूरी कार्यकारिणी को भंग कर दिया था.

Read more!

RECOMMENDED