शिवसेना नेता संजय राउत से मिले बीजेपी के आशीष शेलार

मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती शिवसेना नेता संजय राउत से मिलने बीजेपी के आशीष शेलार पहुंचे. दोनों के बीच औपचारिक मुलाकात हुई. करीबियों का कहना है कि दोनों की मुलाकात के दौरान कोई सियासी चर्चा नहीं हुई.

आशीष शेलार के साथ संजय राउत (फोटो-सौरभ वक्तानिया)
साहिल जोशी/सौरभ वक्तानिया
  • मुंबई,
  • 12 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 2:32 PM IST

  • मुलाकात के दौरान कोई सियासी चर्चा नहीं
  • उद्धव भी राउत से मिलने पहुंचे अस्पताल

मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती शिवसेना नेता संजय राउत से मिलने बीजेपी के आशीष शेलार पहुंचे. दोनों के बीच औपचारिक मुलाकात हुई. हालांकि उनके करीबियों का कहना है कि दोनों की मुलाकात के दौरान कोई सियासी चर्चा नहीं हुई.

आशीष शेलार से पहले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) चीफ शरद पवार ने संजय राउत से मुलाकात की थी. राउत से मिलने के बाद उद्धव ठाकरे ने कहा, 'संजय राउत का स्वास्थ्य अच्छा है. मैं आपसे बात करूंगा, जब मुझे जरूर होगी. बाद में बोलूंगा.'

सरकार बनाने के दावे

महाराष्ट्र में शिवसेना और एनसीपी के नेता लगातार सरकार बनाने के दावे कर रहे हैं. मंगलवार सुबह ही शिवसेना नेता संजय राउत से मिलने अस्पताल पहुंचे एनसीपी नेता छगन भुजबल ने कहा कि एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना की सरकार बनेगी और इसमें कोई समस्या नहीं है.

इससे पहले कल सोमवार को शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत खराब हो गई थी. उन्हें मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद से ही संजय राउत बीजेपी पर काफी हमलावर रहे हैं. वह शिवसेना के मुखपत्र सामना के कार्यकारी संपादक भी हैं.

संजय राउत की तबीयत ऐसे समय खराब हुई जब राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शिवसेना को सरकार बनाने का न्योता दिया.

संजय राउत के भाई सुनील राउत का कहना है कि पिछले 15 दिन से उनके सीने में दर्द हो रहा था. उनका चेकअप भी हुआ था. हालांकि चिंता की कोई बात नहीं है. एक या दो दिन में उनको अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी.

Read more!

RECOMMENDED