पटना: रेल हादसे में छात्र की मौत, भीड़ ने साउथ बिहार एक्सप्रेस ट्रेन में लगाई आग

राजधानी पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल के पास साउथ बिहार एक्सप्रेस से कटकर शुक्रवार की देर रात एक सवारी युवक की मौत हो गई. इसके बाद असामाजिक तत्वों ने जमकर बबाल काटा और ट्रेन में आग लगा दी.

जीआरपी और पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया
सुजीत झा
  • पटना,
  • 23 जुलाई 2016,
  • अपडेटेड 3:47 PM IST

राजधानी पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल के पास साउथ बिहार एक्सप्रेस से कटकर शुक्रवार की देर रात एक सवारी युवक की मौत हो गई. इसके बाद असामाजिक तत्वों ने जमकर बबाल काटा और ट्रेन में आग लगा दी. घटना स्थल पर जबरदस्त तनाव देखा जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक राजेंद्र नगर टर्मिनल से ट्रेन के खुलते ही गुलजारबाग स्टेशन के पहले एक सवारी उसकी चपेट में आ गया. इसके बाद भीड़ ने ट्रेन को रोक कर उसमें आग लगा दी.

जीआरपी और फायर ब्रिगेड ने संभाला मोर्चा घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी और पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया. मृतक युवक का नाम शशि कुमार बताया जा रहा है.

ट्रेन पर पथराव इस दौरान नाराज भीड़ ने ट्रेन पर जबरदस्त पथराव भी किया. पथराव में ट्रेन के शीशे फूट गए और कई सवारियों को चोटें आईं. घटना के कारण ट्रेन काफी देर तक रुकी रही.

हालात पर काबू पटना जीआरपी थाना अध्यक्ष ने कहा कि स्थिति अब काबू में है. साउथ बिहार एक्सप्रेस को फिर से अपने गंतव्य स्थान के लिए खुलवाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्वों की पहचान की जा रही है. उन सबों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Read more!

RECOMMENDED