Bigg Boss: विकास को डेट करना चाहती हैं शिल्पा, आकाश पर लटकी तलवार

बिग बॉस 11 के घर का वीकंड वार इस बार काफी मजेदार रहा जहां घर में फुकरे रिटर्न्स की टीम ने मस्ती की तो वहीं इस बार कोई भी घर से बेघर नहीं हुआ.

विकास गुप्ता और शि‍ल्पा शि‍ंदे
वन्‍दना यादव
  • नई दिल्ली,
  • 11 दिसंबर 2017,
  • अपडेटेड 11:26 AM IST

बिग बॉस 11 के घर का वीकंड वार इस बार काफी मजेदार रहा जहां घर में फुकरे रिटर्न्स की टीम ने मस्ती की तो वहीं इस बार कोई भी घर से बेघर नहीं हुआ. वहीं फैंस और सलमान खान की फेवरेट कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे से उनकी शादी और डेटिंग को लेकर सवाल किए गए जिसका जवाब कफी मजेदार रहा.

एक गेम के दौरान शि‍ल्पा से पूछा गया कि हितेन तेजवानी, विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा में से वो किसके साथ शादी करना चाहेंगी, किसके साथ अफेयर और किसे किल करना चाहेंगी?तो शि‍ल्पा ने कहा कि वो हितेन के साथ शादी करना चाहेंगी, विकास के साथ डेट और प्रियांक को वो जान से मारना चाहेंगी.

दूसरी तरफ जब यही सवाल हितेन तेजवानी से सवाल पूछा गया कि अर्शी खान, शि‍ल्पा शिंदे और हिना खान में से वो किसके साथ शादी करना चाहेंगे, किसके साथ अफेयर करना चाहेंगे और किसे किल करना चाहेंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए हितेन ने कहा कि वो अर्शी से शादी करेंगे, शि‍ल्पा को डेट करेंगे और हिना को किल करना चाहेंगे.

'ऊप्स मूमेंट' का शिकार होने से बचीं शिल्पा शिंदे, विकास को जोड़े हाथ

हितेन और शि‍ल्पा को मौका मिला घरवालों को सजा देने का जिसमें हितेन ने आकाश को चुना तो शि‍ल्पा ने हिना से जमकर बदला लि‍या. इस हफ्ते घर से कोई भी बेघर नहीं हुआ लेकिन जब घरवालों से पूछा गया कि वो किसे नॉमिनेट करना चाहते हैं तो ज्यादातर लोगों ने लव त्यागी का नाम लिया. लव इस बात से काफी अपसेट हैं कि उनके दोस्तों ने भी उनका साथ नहीं दिया.

वहीं नॉमिनेशन का लेकर सलमान खान की पहली च्वाइस आकाश ददलानी रहे. इस बात को सुनकर आकाश ने सलमान को काफी इंप्रेस करने की कोशि‍श की लेकिन इसका कोई असर सलमान पर नहीं पड़ा. इससे ये साफ हो जाता है कि इस वीकेंड आकाश नॉमिनेशन में जा सकते हैं. शो के दौरान विकास गुप्ता और हिना खान के बीच भी बहस देखने को मिली.

सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' से बाहर होने पर शिल्पा शिंदे ने किया खुलासा

Read more!

RECOMMENDED