कब खत्म होगा केबीसी 11, अमिता‍भ बच्चन ने पहले ही दिन कर दिया ऐलान

छोटे पर्दे की दुनिया का सबसे चर्चित गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन 19 अगस्त, सोमवार को रात 9 बजे से शुरू हो गया. पहले दिन शो को शानदार रिस्पांस मिल रहा है. शो का आगाज जोर-शोर से हुआ. इसी के साथ अमिताभ बच्चन ने ये खुलासा भी कर दिया कि शो कब खत्म होगा.

अमिताभ बच्चन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 20 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 2:16 PM IST

  • 'अड़े रहो' है इस बार कौन बनेगा करोड़पति 11 की टैगलाइन.
  • 7 करोड़ रकम जीतने के लिए खेला जाएगा 16 सवालों का खेल.
  • 13 हफ्ते तक चलेगा कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन.
छोटे पर्दे की दुनिया का सबसे चर्चित गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन 19 अगस्त, सोमवार को रात 9 बजे से शुरू हो गया. पहले दिन शो को शानदार रिस्पांस मिल रहा है. शो का आगाज जोर-शोर से हुआ. इसी के साथ अमिताभ बच्चन ने ये खुलासा भी कर दिया कि शो कब खत्म होगा?

अमिताभ बच्चन ने शो की शुरुआत में सभी नियमों की जानकारी दी. इसी के साथ बताया, "13 हफ्ते का ये सफर अब आपके साथ चलेगा." इसी से साफ हो गया कि केबीसी का 11वां सीजन 13 हफ्ते तक चलेगा. इस सीजन में 65 एपिसोड होंगे.

शो में इस बार हफ्ते के चार दिन तो रजिस्टर किए गए कंटेस्टेंट के नाम होगा. शुक्रवार का दिन कर्मवीर एपिसोड होगा. इसमें रियल लाइफ हीरो सवालों के जवाब देते नजर आएंगे.

केबीसी का सेट इस बार भी पहले जैसा ही दिख रहा है, मगर 11वां सीजन तकनीकी लिहाज से पूरी तरह लैस है. फाइनेंशल एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक़ शो में खास तरह का मल्टीफंक्शनल कैमरा यूज किया गया है. जो पूरे सेट पर आसानी से मूव करते हुए, हर मूवमेंट को कैप्चर कर सकता है.

केबीसी का सेट इस बार भी पहली नजर में पहले जैसा भले दिख रहा है. लेकिन 11वां सीजन टेक्नॉलिजी से पूरी तरह लैस है. फाइनेंशलएक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताब‍िक शो में खास तरह का मल्टीफंक्शनल कैमरा यूज किया गया है. जो पूरे सेट पर आसानी से मूव करते हुए, हर मूवमेंट को कैप्चर कर सकता है.

बता दें कौन बनेगा करोड़पत‍ि का सफर 19 साल से जारी है. इस सफर में अब तक 10 सीजन खेले जा चुके हैं. सोनी के शो में इस बार भी खास थीम पर काम किया गया है. ये थीम है, "सपनों पर भरोसा रखते हुए, अड़े रहने का." खुद पर विश्वास को जताते हुए कुछ कर दिखाने का.

Read more!

RECOMMENDED