सलमान खान के ल‍िए बंगला खरीदना बाएं हाथ का खेल, प‍िता के ल‍िए किया समझौता

Salman Khan life secret बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं. इसके पीछे क्या है वजह, सलीम खान ने किया खुलासा.

मां के सलमा खान के साथ सलमान खान PHOTO: इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 05 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 9:01 AM IST

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं. आमतौर पर जहां अमिताभ बच्चन का बंगला जलसा, शाहरुख खान का मन्नत मशहूर है, ऐसे में सलमान जैसा सुपरस्टार किसी बंगले, विला या फिर पेंटाहाउस को छोड़कर आपर्टमेंट में रहता है. इसकी असली वजह सलमान खान के प‍िता सलीम खान ने हाल ही में नीलेश मिश्र को द‍िए एक खास द स्लो इंटरव्यू में बताई.

सलीम खान ने बताया, सलमान के लिए एक बड़ा बंगला लेना बहुत आसान है लेकिन वो हमारे साथ यहां अपार्टमेंट में रहता है. उसकी वजह मैं हूं. सलमान कई बार मुझसे कह चुका है कि हम एक बंगला या फिर पेंटाहाउस लेते हैं. लेकिन मैं यहां 1973 में आया था, अब जाने का द‍िल नहीं है. जब मैं कहीं नहीं जाता हूं तो सलमान भी हमारे साथ यही रहता है. सलीम खान ने बताया कि हम बड़े घर में जाएंगे तो सलमान को बहुत आराम हो जाएगी. वो बेचारा मुश्क‍िल से एक अपार्टमेंट में रहता है, ज‍िसका आधा तो उसने ज‍िम बना ल‍िया है. आधे में उसके जूते-कपड़े और वो खुद रहता है. वो जैसे भी हो मैनेज करता है.

सलीम खान ने बताया शुरुआत के द‍िनों में बहुत स्ट्रगल देखा, लेकिन जब जंजीर फिल्म र‍िलीज के बाद गैलेक्सी आया तो यहां अच्छा लगा. सच कहूं तो तभी सोचा था कि यही मेरा आख‍िरी ठ‍िकाना होगा. तभी से बस यही बस गया हूं. सलीम खान ने सलमान से जुड़े कई किस्से सुनाए. उन्होंने बताया कि सलमान को जब एक्सीडेंट मामले में सजा हुई तब मैं जेल मिलने गया था. उसे देखकर हमें बहुत तकलीफ हुई. सलमान को ज‍िंदगी में हमेशा इस बात का दर्द रहता है कि उसने अपने मां-बाप को बहुत त‍कलीफ दी है.

Read more!

RECOMMENDED