ट्विंकल खन्ना के गुस्से से जीजा अक्षय कुमार को बचाते हैं करण कपाड़िया, बताया

करण कपाड़िया अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. वे फिल्म ब्लैंक से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. करण, ट्विंकल खन्ना के कजिन और सिंपल कपाड़िया के बेटे हैं.

ट्विंकल खन्ना के कजिन करण कपाड़िया करने जा रहे अपना बॉलीवुड डेब्यू
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 19 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 6:38 PM IST

ट्विंकल खन्ना के कजिन और गुजरे जमाने की एक्ट्रेस सिंपल कपाड़िया के बेटे करण कपाड़िया बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं.  मां सिंपल की डेथ के बाद वे पिछले 10 सालों से डिंपल कपाड़िया के साथ ही रह रहे हैं. इस वजह से ट्विंकल और अक्षय के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग है. करण फिल्म ब्लैंक से अपने करियर की शुरुआत करेंगे. छोटी उम्र से ही उन्हें फिल्मों में काम करने का शौक था. हालिया इंटरव्यू में उन्होंने अपनी इस नई शुरुआत के बारे में बात की और ये भी बताया कि ट्विंकल और अक्षय संग उनकी कैसी बॉन्डिंग है.

करण ने कहा- ''मैं महज 14 साल का था जब मैंने ट्विंकल से एक्टर बनने की इच्छा जाहिर की थी. मैं स्कूल में पढ़ता था और उस दौरान मैं एंग्जाइटी से पीड़ित था. मैं स्कूल में होने वाले प्लेज में परफॉर्म करना चाहता था, मगर नहीं कर पाता था. जब मैंने शॉर्ट फिल्म्स में काम करना शुरू किया उस दौरान मेरे अंदर आत्मविश्वास आने लगा. मैं परिपूर्ण महसूस करने लगा. मुझे घरवालों से तो प्रेरणा मिली ही, साथ ही मुझे शॉर्ट फिल्मों में काम करने से भी बहुत मदद मिली.''

ये पूछे जाने पर कि वे अक्षय कुमार से कितना प्रेरित हैं, करण ने कहा ''मैंने अक्षय कुमार को तबसे पसंद करना शुरू किया जब मैंने उनकी हेरा फेरी देखी. मैं उनके कॉमेडी से ज्यादा प्रभावित हूं. मैं उनकी फिटनेस और व्यक्तित्व का बड़ा प्रशंसक हूं. मगर हर शख्स अपने आप में अलग होता है. मैं चाह कर भी उनके जैसा नहीं हो सकता. मैं खुद अपना रास्ता बनाना चाहता हूं. ''

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना संग बॉन्डिंग को लेकर करण ने कहा, "मेरी बहन और अक्षय ने शादी से पहले कुछ समय तक डेटिंग की थी. मुझे याद है कि जब पहली बार अक्षय कुमार मेरे घर आए थे. मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि घर पर अक्षय कुमार आए हैं. जब दोनों की शादी हुई उस समय मैं 9 साल का था. वे मेरे साथ हमेशा खेलते थे. हमारी रिलेशनशिप पहले से ज्यादा परिपक्व हो गई है. अब हम साथ में हंसी-मजाक करते हैं. ट्विंकल, हमेशा अक्षय पर बरसती रहती हैं. मैं अक्षय को बचाने की कोशिश करता हूं."

ब्लैंक फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन बेहजाद खंबाटा कर रहे हैं. फिल्म में सनी देओल आईबी अफसर का रोल प्ल करते नजर आएंगे. करण फिल्म में सुसाइड बॉम्बर का रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज डेट 3 मई है.

Read more!

RECOMMENDED