तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढी के पिता की हुई सर्जरी, को-स्टार्स ने मांगी दुआ

गुरुचरण सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की एक फोटो शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने एक थैंक यू नोट लिखा. इस नोट में उन्होंने लिखा कि कैसे वे अपनी जिंदगी अपने माता-पिता की वजह से पा सके हैं. साथ ही उन्होंने सभी से अपने पिता के जल्दी ठीक होने की दुआ मांगने के बारे में भी कहा.

गुरुचरण सिंह
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 3:48 PM IST

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढी यानी एक्टर गुरुचरण सिंह पिछले काफी समय से शो से नदारत हैं. गुरुचरण के पिता काफी समय से बीमार चल रहे थे और अब उनकी इमरजेंसी सर्जरी करवाई गई है. गुरूवार को गुरुचरण सोशल मीडिया पर बताया कि उनके पिता की सर्जरी करवाई जा रही है. ऐसे में उनके फैन्स के साथ-साथ तारक मेहता के एक्टर्स ने भी गुरुचरण के पिता के लिए दुआएं की.

गुरुचरण सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की एक फोटो शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने एक थैंक यू नोट लिखा. इस नोट में उन्होंने लिखा कि कैसे वे अपनी जिंदगी अपने माता-पिता की वजह से पा सके हैं. साथ ही उन्होंने सभी ने अपने पिता के जल्दी ठीक होने की दुआ मांगने के बारे में भी कहा.

सोढी उर्फ गुरुचरण ने शेयर किया पिता का फोटो

गुरुचरण सिंह ने लिखा- हेल्लो सभी लोगों को. आज मेरे पिता का ऑपरेशन हुआ है और ये हमें इमेरजेंसी में करवाना पड़ा. वाहे गुरु जी की मेहबानी और आप सभी की दुआओं से उनकी सर्जरी सफल रही. मैं अस्पताल में हूं और उनसे मिलने का इंतजार कर रहा हूं. मैं आज जो भी अपने माता-पिता और वाहे गुरु जी की मेहर की वजह से हूं. पिता जी की रिकवरी के बारे में मैं आपको अपडेट दूंगा. प्लीज उनको दुआओं में याद रखें. आप सभी का आभार.

गुरुचरण सिंह की ऑन स्क्रीन पत्नी रोशन यानी एक्ट्रेस जेनिफर मिस्ट्री ने कमेंट्स में गुरुचरण के पिता के लिए दुआ की. उन्होंने लिखा- गुरु अंकल जी का ध्यान रखो. भगवान तुम्हारा साथ दे. मैं अंकल के लिए दुआ कर रही हूं.' वहीं सोनू का किरदार निभाने वाले पलक सिधवानी ने लिखा- मैं उनके लिए दुआ करूंगी. आप बहुत सारा प्यार भेज रही हूं गुरु अंकल.'

सुशांत केस में CBI जांच की मांग हुई तेज, सपोर्ट में उतरे बॉलीवुड स्टार्स

कपिल के शो पर सलीम-सुलेमान, खोला राज क्यों 5 साल एक दूसरे से नहीं की बात

इन सभी के लावा गोली का किरदार निभाने वाले समय शाह, कोमल हाथी का किरदार निभाने वाली अंबिका रणन्कर और बावरी का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस मोनिका भदोरिया ने भी गुरुचरण के पिता के लिए दुआ की. खबर थी कि गुरुचरण ने लॉकडाउन के समय में तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल को छोड़ दिया है. हालांकि मेकर्स ने इस खबर को खारिज कर दिया था.

Read more!

RECOMMENDED