तारक मेहता का उल्टा चश्मा: जब भिड़े की वजह से ट्रोल हो गए विराट कोहली

शो की ये क्लिप कुछ यूजर्स ने कट करके इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जिसके बाद भिड़े पर धोनी फैन होने के आरोप लगने शुरू हो गए.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 30 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:58 PM IST

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसा होता है जब यूजर्स किसी एक सेलेब्रिटी का नाम दूसरे से मिलता-जुलता होने के चलते उसे ट्रोल कर देते हैं. हालांकि इस बार हम जो मामला आपको बताने जा रहे हैं वो थोड़ा अलग है. शो का 2828वां एपिसोड प्रसारित होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ट्विटर पर ट्रोल होने लगे. अब इस मामले पर शो में भिड़े भाई का किरदार निभाने वाले एक्टर मंदार चंद्रवरकर ने सफाई दी है.

दरअसल हुआ यूं कि टीआरपी लिस्ट में टॉप 10 में बने रहने वाले इस शो के एक एपिसोड में भिड़े भाई अपनी बेटी द्वारा पूछी गई एक पहेली का जवाब देते नजर आ रहे हैं. उनकी बेटी भिड़े से पूछती है कि 'हमेशा जीतने वाले को क्या कहते हैं?' जवाब में भिड़े अनुमान लगाते हुए कहता है विराट कोहली. क्योंकि वह हमेशा जीतता है. इस पर उसकी बेटी उसे टोकते हुए कहती है कि 'नहीं पापा अभी 2019 का वर्ल्ड कप कहां जीता वो?' इस पर भिड़े कहता है कि अरे हां सेमीफाइनल में ही हार गए थे हम.

शो की ये क्लिप कुछ यूजर्स ने कट करके इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जिसके बाद भिड़े पर धोनी फैन होने के आरोप लगने शुरू हो गए. स्पॉटबॉय से बातचीत में एक्टर मंदार ने बताया, "मैं आप लोगों द्वारा बुलाए जाने से पहले वो कमेंट्स ही पढ़ रहा था. आप लोगों की मदद से मैं बताना चाहता हूं कि मेरी वजह से विराट कोहली को बेवजगह ट्रोल किया जा रहा है. यदि किसी ने ये एपिसोड देखा है तो उसे पता होगा कि मैं वो पहेली सुलझाने की कोशिश कर रहा था कि "जो हमेशा जीतता है और कभी नहीं हारता."

मंदार ने बताया कि ये बस एक डायलॉग था जो मुझे मेरे राइटर ने दिया था. वे शो पर ना तो इस बारे में बात कर रहे थे कि कोहली मैच क्यों हारे और कैसे हारे. वह सिर्फ ये कभी न हारने वाले को लेकर बनाई गई पहेली को सुलझाने की कोशिश कर रहे थे. उन्होंने कहा, "मैंने कभी नहीं हारने वालों में सिकंदर का भी नाम लिया था. मैं पूरी भारतीय क्रिकेट टीम का फैन हूं किसी खिलाड़ी विशेष का नहीं. हम किसी भी जीत या हार को किसी एक खिलाड़ी के सिर नहीं मढ़ सकते."

मंदार ने कहा, "सभी चीजें पूरी टीम की मेहनत के चलते होती हैं. बल्कि यदि आप मुझसे पूछेंगे तो मुझे मैच हारने में कोई गड़बड़ नजर नहीं आती है, जो भी हो. ये है तो एक खेल ही ना." मंदार ने कहा कि कुछ लोगों का समूह है जिनके पास जिंदगी में करने के लिए कुछ नहीं है और वो अपना वक्त काटने के लिए सोशल मीडिया पर सक्रिय बने रहते हैं. इस दौरान वे कई बार कुछ ऐसी चीजें कर देते हैं जिनके बारे में उन्हें पता भी नहीं होता है कि वे एक समस्या खड़ी कर देंगे."

Read more!

RECOMMENDED